Tuesday, Dec 06, 2022
-->
real-face-of-aap-government-has-been-exposed-thakur

आप सरकार का असली चेहरा बेनकाब हो गया है:ठाकुर

  • Updated on 8/20/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आप सरकार और भाजपा के बीच जुबानी जंग और तेज हो गई है। प्रेस वार्ता कर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और सांसद मनोज तिवारी ने  दिल्ली सरकार पर हमला बोला। ठाकुर ने कहा कि नई आबकारी नीति में गड़बड़ी में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आरोपी नंबर एक हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि इसमें मास्टरमाइंड मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं। उन्होंने कहा कि सीबीआई के कदम को राजनीति से जोड़कर कथित घोटाले के मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाने की आप सरकार कोशिश कर रही है क्योंकि उसका असली चेहरा बेनकाब हो गया है।    

पूरी तरह गैरकानूनी थी नई आबकारी नीति: रामवीर सिंह बिधूड़ी 

अनुराग ठाकुर ने कहा कि अगर शराब नीति सही थी तो  वह वापस क्यों ली? उन्होंने आबकारी नीति को लेकर कई सवाल के जवाब भी मांगे। ठाकुर ने कहा कि केजरीवाल के बाएं हाथ सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार के आरोप में पहले से जेल में हैं और उनके दाहिने हाथ सिसोदिया पर गंभीर आरोप लगे हैं। उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव में मनीष सिसोदिया के आप बनाम भाजपा के दावे पर ठाकुर ने कहा कि आप ने पहले भी बड़े-बड़े दावे किए हैं लेकिन पीएम मोदी के सामने टिक नहीं पाए। आप का उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के विधानसभा चुनावों में खाता तक नहीं खुला। मोदी के नेतृत्व में भाजपा 2024 में उसी प्रकार लोकसभा में और अधिक सीट पर जीत हासिल होगी। आदेश ने कहा कि आप को दिल्ली के लोगों को साफ  पानी, सीवर जैसी समस्याएं नहीं दिखती बस उन्हें लोगों को शराब देनी है। सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि यदि नीति सही थी तो उसमें खामी बताते हुए वापस क्यों ली और अब सिसोदिया फिर से बोलने लगे हैं कि नीति सही थी। 


सिसोदिया के नाम की स्पेलिंग पर हुआ ट्वीटरवॉर 

मंत्री अनुराग ने  सिसोदिया के नाम की स्पेलिंग पर टिप्पणी की। अब लिखेंगे मनी श्श्श। इसके बाद आप और भाजपा नेताओं के बीच ट्वीटर वॉर छिड़ गया। आप नेता संजय सिंह ने कहा कि अनुराग ठाकुर जी कम से कम सिसोदिया वंश का इतिहास तो पढ़ लेते। सिसोदिया महाराणा प्रताप जी के वंशज हैं, आगे से सोच समझ कर बोलना। भाजपा के युवा नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने जवाबी ट्वीट किया कि महाराणा प्रताप के अपमान के लिए माफी मांगें। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.