Thursday, Jun 30, 2022
-->
Stunt deaths should be investigated: Ramveer Singh Bidhuri

स्टंट डालने से हुई मौत की जांच कराई जाए: रामवीर सिंह बिधूड़ी

  • Updated on 3/8/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली सरकार की वल्र्ड क्लास चिकित्सा सेवाओं की पोल खुल गई है। उन्होंने मांग रखी कि राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में स्टंट डालने के बाद हुई मरीजों की मौत के मामले की हाई कोर्ट के न्यायाधीश से जांच कराई जाए। 

भाजपा ने किया प्रदर्शन, दिल्ली सरकार की चिकित्सा सेवा पर भी उठाए सवाल
भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस घटना के विरोध में रोहतास नगर के भाजपा विधायक जितेंद्र महाजन के नेतृत्व में राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के सामने  प्रदर्शन किया और आप सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। साथ ही इस प्रकरण पर भाजपा ने दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन के इस्तीफे की मांग भी की। बिधूड़ी ने कहा कि इससे पहले मोहल्ला क्लीनिकों के डॉक्टरों द्वारा छोटे बच्चों को गलत दवा दिए जाने से भी कई बच्चों की मौत हो गई थी। 

दोनों पक्षों से अनुरोध के बावजूद सेफ पैसेज पर नहीं बनी बात, सूमी में फंसे भारतीय
बिधूड़ी ने कहा कि दुनिया भर में किसी पिछड़े देश के छोटे से छोटे अस्पताल में भी अगर मरीज के दिल में स्टंट डाला जाता है तो मौत की सूचना नहीं आती, लेकिन दिल्ली सरकार का सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में स्टंट डालने के बाद मरीज की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि स्टंट डालकर मरीज की जान बचाई जाती है और यहां मरीज की जान जा रही है। उन्होंने कहा कि अभी तीन मरीजों की मौत हुई है और 5 महीने पहले भी इसी अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान कई अन्य मरीजों की मौत हुई थी। जिसके बाद लोगों के विरोध के कारण 20 दिन तक अस्पताल बंद भी करना पड़ा था। 

comments

.
.
.
.
.