Tuesday, Dec 06, 2022
-->
telangana-leader-s-daughter-played-a-role-between-liquor-mafia-and-aap-government-bjp

शराब माफियाओं और आप सरकार के बीच तेलंगाना के नेता की बेटी ने निभाई थी भूमिका:भाजपा

  • Updated on 8/21/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली सरकार पर आबकारी नीति में गड़बड़ी का आरोप लगाने के साथ-साथ भाजपा ने रविवार को एक कदम और आगे बढ़ते हुए मामले में तेलंगाना के एक नेता की बेटी की भूमिका पर भी सवाल खड़ा कर दिया। अलग-अलग प्रेस वार्ता में सांसद प्रवेश वर्मा, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आर पी सिंह और भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने सरकार व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाए। 

भारत दुनिया के लिए आदर्श समाज बनकर उभरेगा:मोहन भागवत 

प्रवेश ने आरोप लगाया कि शराब माफियाओं की कमीशन में इजाफा करने के लिए सिसोदिया के हाथ गर्म किये गए थे। उन्होंने कहा कि शराब माफियाओं और आप सरकार के बीच तेलांगना के एक बड़े नेता की बेटी ने बिचौलिये की भूमिका निभाई थी। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चलाने वाले अब खुद ही भ्रष्टाचार में फंसे हुए हैं। मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि शराब नीति में किए गए भ्रष्टाचार के पक्के सबूत का भाजपा जल्द खुलासा करेगी। उन्होंने कहा कि कई और राजनेताओं का नाम भी इसमें शामिल है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि आप नेताओं ने उसी शराब नीति को दिल्ली और पंजाब में लागू किया जो तेलंगाना में पहले से चली आ रही है। 

‘ऊपर से मिले’ आदेश पर ‘सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री’ के खिलाफ छापेमारी की गई: केजरीवाल
सरदार आर पी सिंह ने कहा कि  दिल्ली सरकार अब तक नहीं बता सकी है कि आखिर उन्होंने ब्लैक लिस्टेड कंपनियों को टेंडर क्यों दिया। उन्होंने सिसोदिया के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा कि लुकआउट नोटिस देश से बाहर जाने से रोकता है, देश में घूमने से नहीं। जबकि सिसोदिया इस तरह से कह रहे हैं जैसे उन्हें इस नोटिस के जरिये डराया, धमकाया जा रहा है। इस दौरान प्रदेश भाजपा रिलेशन विभाग  प्रभारी हरीश खुराना, प्रदेश प्रवक्ता यासिर जिलानी एवं खेमचंद शर्मा उपस्थित थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.