Tuesday, Dec 06, 2022
-->
The condition of Ramlila grounds has deteriorated due to rain: Ramveer Singh Bidhuri

बारिश से रामलीला मैदानों की हालत हो गई है खराब:रामवीर सिंह बिधूड़ी

  • Updated on 9/23/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने लगातार हो रही बारिश से रामलीला आयोजकों के लिए पैदा हुई परेशानी की तरफ  सरकार का ध्यान दिलाया है। उन्होंने कहा है कि बारिश के कारण 'यादातर रामलीलाओं के मैदानों की हालत बहुत खराब हो गई है। मैदानों और सड़क की मरम्मत कराने के लिए सरकार फौरन इंतजाम करे। ताकि आयोजन में राहत मिल सके। 

सरकार फौरन मैदानों और सड़क की मरम्मत का इंतजाम करे 

बिधूड़ी ने कहा कि पिछले दो साल कोरोना की वजह से रामलीलाओं का आयोजन नहीं हो सका है। इस बार रामलीलाओं के प्रति आयोजकों और जनता में काफी उत्साह है लेकिन वर्षा ने रंग में भंग डाल दिया है। 

सेवा पखवाड़े में जल ही जीवन संरक्षण अभियान पर दिया जोर 

बिधूड़ी ने कहा कि राजधानी में करीब एक हजार से अधिक छोटी-बड़ी रामलीलाएं मंचित होती हैं। पिछले तीन दिन की बारिश के बाद अधिकांश रामलीला मैदानों में पानी भर गया है और वहां गहरे गड्ढे हो गए हैं। इसके साथ ही रामलीला मैदानों तक पहुंचने वाली सड़कों की हालत भी बहुत खराब हो गई है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में अधिकतर रामलीलाओं का आयोजन 25 सितंबर से आरंभ होना है। ऐसे में आयोजकों के पास समय बहुत कम बचा है। बिधूड़ी ने कहा कि इसलिए सरकार को तुरंत रामलीला आयोजकों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि रामलीला मैदानों में मलबा डालकर उन्हें समतल कराने और साथ ही रामलीला मैदानों तक पहुंचने वाली सड़कों की तुरंत मरम्मत की आवश्यकता है। 

comments

.
.
.
.
.