Friday, Sep 30, 2022
-->
The victorious MLAs of Uttarakhand arrived in Delhi to thank the people of Uttarakhand

उत्तराखंड के विजयी विधायक दिल्ली में उत्तराखंड के लोगों का आभार अदा करने पहुंचे

  • Updated on 3/19/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के नाम पर भी जल्द ही मुहर लगेगी। लेकिन उससे पूव चुनाव में विजयी कई विधायक दिल्ली में रहने वाले उत्तराखंड के लोगों का आभार जताने के लिए पहुंचे। स्थानीय लोगों ने उनका स्वागत भी किया। उत्तराखंड की हॉट सीट रानीखेत विधानसभा से विधायक चुनकर आए डा. पंडित प्रमोद नैनवाल सहित कई अन्य नेताओं ने दिल्ली प्रदेश भाजपा, संघ और अन्य कई वर्ग के प्रबुद्ध लोगों से इस दौरान मुलाकात की। 

दिल्ली प्रदेश भाजपा, संघ व अन्य कई वर्ग के लोगों से की मुलाकात
प्रमोद नैनवाल ने कहा कि कि मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर में अर्से से आतंकवाद झेल रहे लोगों को राहत दी है। साथ ही उत्तराखंड व देश के अन्य राज्यों में विकास परियोजना के जरिये तेजी से विकास किया है। उन्होंने कहा कि देवभूमि में मोदी सरकार द्वारा उत्तराखंड की धरोहर बद्रीनाथ धाम केदारनाथ धाम के सौन्दर्यीकरण के लिए विशेष पैकेज तथा मुख्य मार्गों को राष्ट्रीय राजमार्ग के रूप में युद्ध स्तर पर कार्य  रेल मार्गों का निर्माण व उत्तराखंड सरकार द्वारा लोगों के लिए दिए गए स्वरोजगार तथा उत्तराखंड में पर्यटन को बढ़ावा देने से उत्तराखंड सहित भारतवर्ष के लाखों लोग लाभांवित हो रहे है।

बांग्लादेश में इस्कॉन मंदिर पर हमले की आरएसएस सहित कई हिंदू संगठनों ने की निंदा

अभिनंदन समारोह में भाजपा नवीन शाहदरा जिला के जिला उपाध्यक्ष ताराचन्द उपाध्याय , उत्तराखंड के वरिष्ठ समाजसेवी शिवराज सिंह बिष्ट , प्रताप पवार , चंदन सिंह नेगी , महेंद्र बिष्ट , जिला आईटी सेल प्रमूख यतेंद्र शमाज़् , राजनीतिक विशलेषक राजकिशोर तिवारी, मंडल उपाध्यक्ष दर्शन लाल , नीलम नेगी , जितेंद्र चौधरी , अमन जोशी आयुष्मान नैनवाल कुबेर सिंह आदि उपस्थित थे। 

comments

.
.
.
.
.