Tuesday, Dec 06, 2022
-->
Will meet President to demand dismissal of Kejriwal government: Ramveer Singh Bidhuri

राष्ट्रपति से मिलकर करेंगे केजरीवाल सरकार की बर्खास्तगी की मांग: रामवीर सिंह बिधूड़ी

  • Updated on 9/2/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आबकारी नीति से लेकर स्कूल में कमरों के निर्माण तक में गड़बड़ी का आरोप लगाने वाली भाजपा के विधायकों का प्रतिनिधिमंडल अब केजरीवाल सरकार की बर्खास्तगी के लिए 6 सितंबर को राष्ट्रपति द्रौपदी मूर्मु से मिलेंगे। नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने यह जानकारी दी। 

भगवंत मान ने गांवों में अत्याधुनिक दूध खरीद बुनियादी ढांचा स्थापित करने का किया आह्वान 

उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार के शासन में विभिन्न तरह की गड़बड़ी के मामले सामने आ रहे हैं।
बिधूड़ी ने कहा कि विधानसभा में पिछले ढाई सालों में एक बार भी विपक्ष द्वारा दिए गए किसी भी प्रस्ताव पर चर्चा नहीं कराई गई। विश्वास मत के नाम पर आप दिल्ली विधानसभा में पांच दिन तक  विधानसभा का पूरी तरह दुरुपयोग करती रही है। उन्होंने कहा कि विधानसभा परिसर में भाजपा का पुतला जलाया गया जबकि आजादी के 75 वर्षों में इस तरह की असंवैधानिक, गैरकानूनी और अपवित्र घटना पहले नहीं हुई। उन्होंने कहा कि एलजी के पद की गरिमा को भी सरकार नष्ट कर रही है और एलजी के खिलाफ  अभद्र भाषा के इस्तेमाल के साथ-साथ उन्हें भेजी जाने वाली फाइलों पर हस्ताक्षर तक नहीं किए जाते। 

भाजपा विधायक 6 सितंबर को राष्ट्रपति से मुलाकात कर केजरीवाल सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेंगे 

बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली भाजपा विधायक 6 सितंबर को राष्ट्रपति से मुलाकात कर केजरीवाल सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेंगे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार सारे नियम-कायदों को ताक पर रखकर लोकतंत्र की हत्या कर रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के एक मंत्री सत्येंद्र जैन पिछले तीन महीने से अधिक समय से जेल में है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर दर्ज कर ली है। बिधूड़ी ने कहा कि लेकिन इसके बाद भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दागी मंत्रियों के खिलाफ  कोई कार्रवाई करना तो दूर, उन्हें मंत्रिमंडल से नहीं हटाया है।  

comments

.
.
.
.
.