Wednesday, Apr 25, 2018

सफरनामा 2017: इस साल बॉलीवुड के ये सितारे बंध गए शादी के बंधन में

  • Updated on 12/15/2017
  • Author : Jyotsna Rawat

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2017 में कई मशहुर हस्तियां शादी के बंधन में बंध गई। कुछ ने गुपचुप शादी रचाई तो किसी का ग्रैंड सेलिब्रेशन हुआ। चाहे वो बॉलीवुड के सितारें हो या क्रिकेट जगत के मशहूर खिलाड़ी। यह साल बॉलीवुड के लिए कई मायनों में अच्छा रहा। आइए डालते हैं एक नजर उन मशहूर हस्तियों पर जो इस साल शादी के बंधन में बंध गए।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

साल 2017 की सबसे बड़ी और चर्चित शादी हर किसी के जुबान पर है। अनुष्‍का शर्मा और भारतीय क्रिकेट कप्‍तान विराट कोहली ने 11 दिसंबर को इटली में सात फेरे लिये थे। दोनो ने बिना किसी को बताए शादी की। हालांकि शादी के बाद खुद ये बात सोशल मीडिया पर दोनों ने शेयर की। 

Navodayatimes

भारती सिंह और हर्ष लिंबाच्या

इस साल मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाच्या शादी के बंधन में बंधे। इन दोनों ने धूमधाम से शादी की और पूरी शादी चर्चा में रही। हर्ष पेशे से स्क्रिप्ट राइटर हैं और दोनों एक-दूसरे को करीब 8 साल से डेट कर रहे हैं। उम्र में भारती हर्ष से बड़ी हैं। दोनों में तकरीबन 7 साल का अंतर है।

Navodayatimes

नील नितिन मुकेश और रुक्‍म‍िणी सहाय

एक्‍टर नील नितिन मुकेश और रुक्‍म‍िणी सहाय शादी के बंधन में बंधे हैं। रुक्‍म‍िणी सहाय एविएशन इंडस्ट्री से हैं और दोनों का परिवार काफी समय से एक दूसरे को जानता है।

Navodayatimes

जहीर खान और सागरिका घाटगे

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सागरिका घाटगे विवाह बंधन में बंध गए। अचानक इंटरनेट पर आई इनकी सगाई की फोटो ने सबको हैरान कर दिया था। ये कपल इंटरनेट पर छाया रहा।

Navodayatimes

नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य की हमसफर साउथ फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु बनी हैं। दोनों ने अक्टूबर में गोवा में शादी रचाई। दोनों एक-दूसरे के साथ साल 2009 से काम कर रहे थे और 2014 में रिलेशनशिप में आए।

Navodayatimesआशका गोराडिया और ब्रेंट ग्लोब

2016 में टीवी एक्ट्रेस आशका ने ब्रेंट को डेट करना शुरू किया था। ब्रेंट आशका से 4 साल छोटे हैं. ब्रेंट एक योग इंस्ट्रक्टर हैं। आशका और ब्रेंट ने मशहूर डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 8' में भी हिस्सा लिया था।

Navodayatimes
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.