Wednesday, Aug 17, 2022
-->
bollywood-celebs-digital-debut-in-2020-sosnnt

YEAR ENDER 2020: इन सितारों ने OTT प्लेटफॉर्म पर किया अपना डिजिटल डेब्यू

  • Updated on 12/31/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में लॉकडाउन लगने की वजह से हिंदी सिनेमा (hindi cinema) को गहरा झटका लगा था। ऐसे में पिछले लंबे समय से फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया था। तो वहीं देश के सभी सिनेमाघरों में ताला भी लग चुके था। जिसके बाद से ओटिटि प्लेटफॉर्म (ott platform) की डीमांड बढ़ गई। साल 2020 में बॉलीवुड की कई फिल्में डिजिटल प्लेफॉर्म पर रिलीज की गईं तो कई सेलेब्स ने इस साल 2020 में बॉलीवुड की कई नामचीन सितारों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख किया। तो आइए जानते हैं साल 2020 में किन सितारों ने वेबसीरीज में डेब्यू किया और उन वेबसीरीज का नाम क्या है। 

YEAR ENDER 2020: इस साल अपने अफेयर्स को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहे ये CELEBS

बॉबी देओल- Aashram 2
प्रकाश झा (Prakash Jha) की नई वेबसीरीज (web series) 28 अगस्त को एमएक्स प्लेयर (MX player) रिलीज की गई। इस वेबसीरीज में मुख्य किरदार बॉबी देओल (Bobby Deol) ने निभाया जहां वे एक बाबा निराला के रोल में नजर आए। बता दें कि इस वेब सीरीज के साथ बॉबी देओल ने अपना डिजिटल डेब्यू किया था जिसे दर्शकों की तरफ सा जमकर सहराना मिला। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

एक्टिंग की बात कें तो कुल मिलाकर पूरी कहानी में बॉबी देओल के किरदार बाबा निराला और उसके मुख्य सेवादार भूपा जी बने चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal)  के जुगलबंदी को बड़ी ही बारिकी से दिखाया गया है। वहीं इसके अलावा उजागर सिंह (दर्शन कुमार) के बहाने पुलिस महकमे में काबिल और कोटे से आए/प्रमोशन पाने वाले पुलिस अधिकारियों के बीच तनाव को आश्रम की कहानी के सामानंतर खूबसूरती से उभारा है। सीजन को प्रकाश झा ने एक ऐसे मोड़ पर छोड़ा है जहां बहुत सारे सवाल आपके मन में रह जाते हैं और आप दूसरे सीजन का इंतजार करेंगे।

अभिषेक बच्चन - 'ब्रीद: इन द शैडोज'
फिल्मों के बाद इस साल अभिषेक (abhishek bachchan) ने वेब सीरीज 'ब्रीद: इन द शैडोज' के साथ डिजिटल डेब्यू किया जिसे अमेजन प्राइम वीडियो  रिलीज किया गया था। कहानी के साथ साथ दर्शकों अभिषेक की एक्टिंग की भी खूब रास आई तभी सोशल मीडिया पर जमकर एक्टर के अभिनय को सराहा गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

अरशद वारसी- 'असुर'
बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता अरशद वारसी (arshad warsi) इस साल वेब सीरीज 'असुर' से अपना डिजिटल डेब्यू किया है। दर्शकों की तरफ से इस वेब सीरीज को खूब सराहना भी मिली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

सुष्मिता सेन - 'आर्या'
पिछले लंबे समय से फिल्मों से गायब चल रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इस साल वेब सीरीज 'आर्या' (Aarya) एक्टिंग की दुनिया में धमाकेदार कमबैक किया है। इस वेब सीरीज को 'नीरजा' जैसी बेहतरीन फिल्म दे चुके निर्देशक राम माधवानी (Ram Madhvani) ने डायरेक्ट किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.