Wednesday, Jan 26, 2022
-->
bollywood celebs got trolled on twitter in year 2020

Year Ender 2020: इस साल ट्रोलिंग का सबसे ज्यादा शिकार हुए हैं यह सेलेब्स

  • Updated on 1/1/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सेलेब्स की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) पर जितनी तगड़ी है उतना ही उन्हें ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है। सोशल मीडिया पर आए दिन सेलेब्स ट्रोलिंग का शिकार होते हुए नजर आते हैं। ज्वेलर्स के निशाने से काफी कम शैलेश ही है जो जूलर्स के निशाने से बच पाए हैं फिर चाय बाद बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) की करे जा दीपिका पादुकोण (deepika padukone) की, हर सितारा कभी ना कभी सोशल मीडिया पर पूरी तरह से सोलन का शिकार हुआ है। तो आइए जानते हैं साल 2020 में सबसे ज्यादा कौन से सेलेब्स ट्रोल का शिकार हुए हैं। 

YEAR ENDER 2020: इन सितारों ने OTT प्लेटफॉर्म पर किया अपना डिजिटल डेब्यू

सोनू निगम (sonu nigam)
कुछ समय पहले बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम अपने एक ट्वीट को लेकर खूब विवादों में आ गए थे। दरअसल उन्होंने अपने ट्वीट में अपने एक करीबी मस्जिद को लेकर शिकायत की थी और लिखा था कि उस मस्जिद में लगे लाउडस्पीकर की आवाज की वजह से व्हाट ठीक से सो नहीं पाते और उनका नींद खराब होता है। 

What do you think about Sonu Nigam's Tweet on Azaan and the reaction of  people to that? - Quora

इस ट्वीट के वायरल होते हैं इंटरनेट पर बवाल मच गया। इतना ही नहीं बात इतनी ज्यादा आगे बढ़ गई थी एक मौलवी ने तो सोनू के खिलाफ फतवा तक जारी कर दिया था।

अदनान सामी (adnan sami)
कुछ दिन पहले अदनान सामी ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने अपना स्नैपचैट डिलीट कर दिया है जिसके बाद पाकिस्तान के फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

Adnan Sami's Snapchat tweet proves Pakistanis will never get over his 'new  nationality' - Celebrity - Images

दरअसल, इससे पहले स्नैपचैट के सीईओ ने भारत को एक गरीब देश कहा था और जिसके बाद ऐप को डिलीट करने के कैंपेन में अदनान सामी भी शामिल हो गए थे। हालांकि बाद में अदनान ने एक और ट्वीट किया और और अपने पक्ष में बात रखी की उनका कोई इरादा नहीं है किसी भी देश को गरीब दिखाने का। 

YEAR ENDER 2020: छाई रहीं सेलेब्स की यह तस्वीरें, सबसे ज्यादा चर्चा में रही सुशांत की यह फोटो

अमिताभ बच्चन
बता दें कि इस साल फरवरी के महीने में इसरो ने एक साथ 104 मिसाइल लॉन्च की थी। वही इस खुशी के मौके पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने टि्वटर हैंडल पर इसरो को बधाई दी।

Amitabh Bachchan congratulates ISRO for launching 104 satellites. But what  is this picture? | Entertainment News,The Indian Express

लेकिन शायद सोशल मीडिया यूजर्स को बिग बी का यह अंदाज कुछ रास नहीं आया जिस वजह से उन्हें बुरी तरह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। दरअसल, बिग बी ने अपने ट्वीट में अभिषेक और अपनी डांस करते हुए एक तस्वीर शेयर कर दी थी जिसकी वजह से अमिताभ को जमकर ट्रोल किया गया।

परिणीती चोपड़ा (parineeti chopra)
बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती है। वे आए दिन अपने फ्रेंड्स के साथ कुछ ना कुछ मजेदार पोस्ट शेयर करती हुई नजर आती हैं।

Parineeti Gets Post Of Man Holding Her Umbrella Getting Flak

वहीं साल 2020 में उनका एक पोस्ट खूब चर्चा में बना रहा जिसमें उन्हें तारीफ नहीं बल्कि ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। दरअसल, परिणीति ने कुछ समय पहले एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनका असिस्टेंट उनके लिए छाता पकड़ कर खड़ा था। 

YEAR ENDER 2020: इस साल बॉलीवुड में छाए रहे ये बड़े विवाद

सोनम कपूर (sonam kapoor)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। लेकिन कई बार अपने ट्वीट्स को लेकर ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ चुका है। कुछ समय पहले सोनम ने नेशनल एंथम को लेकर एक ट्वीट शेयर किया था जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

Oxomiya Jiyori 🇮🇳 on Twitter: "Hello #SonamKapoor , stop giving Gyan,  first learn the Nation Anthem, Hello stupid @BBCNewsPR find someone for  interview who at least knows the National anthem to show

प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra)
इस लिस्ट में ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का भी नाम शामिल है। नहीं कई बार अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर चोर हो चुकी हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.