Wednesday, Dec 01, 2021
-->
iplauction2021 trended on social media users sharing funny memes anjsnt

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #IPLAuction2021, यूजर्स शेयर कर रहे फनी मीम्स

  • Updated on 2/18/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आज गुरूवार को चेन्नई में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के लिए नीलामी की जाएगी। इस नीलामी से पहले  सोशल मीडिया पर #IPLAuction 2021 ट्रेंड कर रहा है। इसी ट्रेंड में सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने फनी मीम्स और जोक शेयर करने शुरु कर दिए हैं।

पुलिस शील्ड टूर्नामेंट : बल्ले और गेंद से चमके अर्जुन तेंदुलकर 

देखें ट्वीट्स
 

किंग्स इलेवन पंजाब ने बदला नाम
 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइची किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई में 2021 के लिए होने वाले खिलाडिय़ों की नीलामी से पहले अपना नाम बदलकर पंजाब किंग्स कर लिया। इस खबर की पुष्टि करते हुए टीम ने बुधवार को टीम का नया लोगो (प्रतीक चिन्ह) जारी किया गया।  

तेंदुलकर, सहवाग, लारा समेत नामी खिलाड़ी खास टी20 सीरीज में आएंगे नजर

   ब्रांड की नई पहचान के बारे में कही ये बात
टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सतीश मेनन ने ब्रांड की नयी पहचान के बारे में कहा, ‘पंजाब किंग्स एक अधिक विकसित ब्रांड नाम है, और हम समझते हैं कि यह हमारे लिए मुख्य ब्रांड पर ध्यान देने का सही समय है। मोहित बर्मन, नेस वाडिया, प्रीति जिंटा और करण पॉल की टीम अभी तक एक बार भी आईपीएल नहीं जीत सकी है।इस लीग के पहले सत्र (2008) से जुड़ी यह टीम एक बार उपविजेता रही और एक बार तीसरे स्थान पर रही। अगला आईपीएल अप्रैल के दूसरे सप्ताह में शुरू होगा। 

भारत में IPL पर कहा ये
भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को अभी फैसला करना है कि आईपीएल भारत में होगा या नहीं, हालांकि बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बार बार दोहराया है कि इस लुभावनी लीग को घरेलू मैदान पर कराने के लिये हर संभव प्रयास किया जायेगा। कोविड-19 महामारी के चलते 2020 चरण सितंबर-नवंबर में संयुक्त अरब अमीरात में कराया गया था। 

 

comments

.
.
.
.
.