Tuesday, Aug 21, 2018

Twitter की बड़ी कार्रवाई, इस कारण बंद कर दिए ढेरों मशहूर अकाउंट्स

  • Updated on 3/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ट्विटर ने अपने कुछ यूजर्स के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनके खाते बंद कर दिए हैं। ट्विटर ने 'ट्वीटडेकर्स' के खिलाफ अपनी कार्रवाई की। बिना श्रेय दिए लोगों के ट्वीट चुराने के अतिरिक्त इसमें से कुछ खातों को 'ट्वीटडेकर्स' के नाम से जाना जाता है।

कंपनी ने कई मशहूर अकाउंट बंद कर दिए हैं। इन खातों को बंद करने के पीछे कारण दिया है कि उन्होंने ट्वीट चुराए और ट्वीट को वायरल बनाने के लिए बड़े पैमाने पर रीट्वीट किए।

फेसबुक अब बना बुजर्गों की पसंद, नौजवान बना रहे हैं दूरी

बंद किए गए खातों में @Dory, @GirlPosts, @SoDamnTrue, Girl Code/@reiatabie, Common White Girl/@commonwhitegiri, @teenagernotes, @finah, @holyfag और @memeprovider शामिल हैं।

बता दें कि इनमें से कई खाते बहुत मशहूर लोगों के हैं। यहां तक की इनके लाखों की तादाद में प्रशंसक हैं। ट्विटर की स्पैम नीति के मुताबिक ट्वीटडेकिंग घोर उल्लंघन है। ये नीति यूजर्स को बेचने, खरीदने या खाते की बातचीत को आर्टिफिशियल तरीके से बढ़ा-चढ़ा कर बताने की इजाजत नहीं देती। ट्विटर के नियमों के मुताबिक इस नीति का उल्लंघन करने पर खाते का स्थाई निलंबन किया जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.