Thursday, Apr 09, 2020
5 tips to make propose day memorable

जानें 5 Romantic टिप्स जिसे आप अपना कर प्रपोज डे को यादगार बना सकते हैं...

  • Updated on 2/8/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल का फरवरी महीना प्यार करने वालों के लिए खास होता हैं। जैसा कि आप सभी जानते है 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे  मनाया जाता हैं। लेकिन उसे पहले 8 फरवरी को प्रेमी को इजहार करने का सुनहरा अवसर मिलता है, जिसे प्रपोज डे के रुप में मनाया जाता हैं।

कहा जाता है प्यार करना भले ही आसान लगता हो लेकिन प्रपोज करना बड़ा ही मुश्किल काम है। अकेले में तो काफी तैयारी कर लेते हैं आप, मिरर के सामने या फ्रेंड्‍स के सामने। लेकिन जब वो सामने होती हैं तो जुबान साथ नहीं देती और दिल की बात दिल में ही रह जाते है। तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं प्रपोज करने के कुछ रोमांचक टिप्स, जिसे आप अपना कर अपने साथी के नजदीक आ सकते हैं...

हो जाइए love Test के लिए तैयार, लो आई प्यार की Datesheet- Valentine Week

होर्डिंग पर लिखे दिल की बात
तो सबसे पहले अगर आप अपनी पार्टनर को मन की बात नहीं कह पा रहे हो। तो आप के लिए ये तरीका सबसे अच्छा है, आप एक होर्डिंग किराए पर लेकर उसपर आप अपने दिल की बात लिखवा सकते हैं। ये अंदाज अपके चाहने वाली को काफी ज्यादा पसंद आ सकता हैं।

Propose Day 2020: 8 फरवरी को होता है प्रपोज डे, इन शायरियों से करें अपने प्यार का इजहार

हाथ पकड़ कहे दिल की बात
जैसा कि आप सभी जानते हैं कि फरवरी ठंड का मौसम होता हैं। ठंड का मौसम प्यार करने वालों के लिए खास माना जाता हैं, तो आप अपनी साथी को एक लांग ड्राइव पर ले जाएं और कूल रोमांटिक माहौल में उसका हाथ पकड़कर उसे आप अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाने के लिए प्रपोज कर सकते हैं। ये तरीका काफी लड़कियों को पसंद आता हैं।

Rose Day 2020: प्यार बढ़ाने के साथ-साथ गुलाब देता है अच्छी नींद, ये हैं फायदे

वीडियो  में फीलिंग्स को जाहिर कर सकते हैं
ज्यादा तर देखा जाता हैं कि दिल की बात कहने में प्रेमी को काफी परेशानी होती हैं। आप सामने तो होते हैं लेकिन आपके दिल की बात उसके दिल तक नही पहुंच पाती हैं। तो आप एक तरीका अपना सकते हैं, जिसे आप अपना कर बिना किसी परेशानी के दिल कि बात असानी से कह सकते हैं। आप अपनी पार्टनर के लिए फीलिंग्स को जाहिर करते हुए एक वीडियो बनाएं और अपनी गर्लफेंड को भेजें। इस वीडियो को देखते हुए उसके चेहरे पर मुस्कान आ जाए तो समझि‍ए बात बन गई।

#ValentineWeek2019: मोहब्बत से गुलजार हुए राजधानी के पार्क-रेस्टोरेंट, हर तरफ दिखा इश्क का माहौल

कार्ड पर दिल की बात लिखकर
अगर अपनी दोस्त से प्यार हो गया है तो उसे अपने हाथों से प्यार भरा एक कार्ड बनाकर दें, जिसमें आपके दिल की बात लिखकर भावनाओं के साथ-साथ साथ बिताएं पलों की कुछ यादें और तस्वीरें भी लगी हों।इतने प्यार से सहेजी गई यादों को देखकर आपकी उस खास दोस्त के दिल में भी आपके लिए खास जगह बन जाएगी।

Propose Day: दोस्त से हुआ प्यार तो घबराएं नहीं ऐसे करें इजहार

खुली वादियों में जा कर
अगर आप अपने प्रपोज डे को यादगार तरीके से सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो ये अंदाज आपके लिए ही बना है। आपके पार्टनर को रोमांच भरे खेल पसंद हैं  जैसे  कि रॉक क्लाइंबिंग और अंडर वाटर डाइविंग तो रॉक क्लाइंबिंग के बाद पहाड़ी के सबसे ऊपरी चोटी पर पहुंच कर आप अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। इससे आपकी प्रेमिका बहुत ज्यादा खुश होगी।

 

 

 

  

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

comments

.
.
.
.
.