Thursday, Feb 27, 2020
5-ways-to-promise-your-partner-for-stronger-bounding

Promise Day के मौके पर अपने पार्टनर को करें ये 5 अहम वादे

  • Updated on 2/10/2020

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। किसी भी रिश्ते में प्यार बनाए रखने के लिए पार्टनर पर भरोसा और उनकी भावनाओं की इज्जत करना बेहद जरूरी है। कहा जाता है कि वायदा करना बड़ा असान होता है, लेकिन उसे निभाना उतना ही मुश्किल होता हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि फरवरी में वैलेंटाइन वीक की शुरुआत होती है।

वहीं 11 फरवरी को प्रॉमिस डे मनाया जाता है, इस दिन प्यार में डूबे 2 लोग एक दूसरे के साथ जिंदगी भर प्यार बनाए रखने के वादे करते हैं। अगर आप भी अपनी साथी से कोई वादा करना चाहते हैं, लेकिन अभी तक कुछ सोच नहीं पाए तो हम आपकी मदद कर देतें है, आप कुछ ऐसे वादे कर सकते है जिसे आप बोलकर अपनी पार्टनर का दिल जीत सकते हैं। तो आईये जानते हैं कुछ ऐसे वादों के बारे में....

#PromiseDay: इस प्रॉमिस डे पर अपने पार्टनर से करें ये 6 वादे, जो बढ़ा देंगे आपकी नजदीकियां

हमेशा प्यार करने का वादा
आज के समय में हर लड़की चाहती हैं कि उसका साथी हमेशा उसे प्यार करे। ऐसे में आप अपनी पार्टनर को इस प्रॉमिस डे पर हमेशा प्यार करने का वादा कर सकते हैं। इससे आपकी साथी बहुत खुश हो सकती है। इससे आपका रिलेशनशिप और मजबूत होता हैं।

हो जाइए love Test के लिए तैयार, लो आई प्यार की Datesheet- Valentine Week

मैं कभी नहीं बदलूंगा
कहा जाता हैं कुछ लोग रिलेशनशिप में आने के बाद बदल जाते हैं, इसी कारण कई बार रिश्ता टूट जाते हैं। इस प्रॉमिस डे के मौके पर आप अपने साथी को अपने आप को न बदलने के लिए वादा कर सकते हैं। इसके साथ ही आप उसे निभाने के लिए भी अपने आप में बदलाव जरुर करें।

#ValentineWeek2019: गुलजार के इस गाने में छिपा है इश्क के परवान चढ़ने का राज

हर जरूरत में साथ देना का वादा
सिर्फ खुशी के पलों में ही नहीं, बल्कि दुख के पलों में पार्टनर का सहारा बनने का प्रॉमिस करें। पार्टनर को बताएं कि जब तक आप उनके साथ हैं उनकी हर परेशानी को अपना मानकर उनकी मदद करेंगे और उनका साथ देंगे।

Promise Day: ये गाने अपने पार्टनर को Dedicate कर, करें प्यार वाला वादा!

पार्टनर के पैरेंट्स की इज्जत करने का वादा
हर किसी को अपने माता पिता का सम्मान पसंद है। चाहे महिला हो या फिर पुरुष अपने पैरेंट्स और फैमिली से सभी को बहुत प्यार और लगाव होता है। ऐसे में आप अपनी पार्टनर को हमेशा उसकी पैरेंट्स इज्जत करने का वादा कर सकते हैं।इससे आपकी पार्टनर बहुत खुश हो सकती हैं।

इस प्रॉमिस डे कुछ ऐसे करें अपने पार्टनर से प्यार भरे वादे

हमेशा सलाह लेकर निर्णय लेना का वादा
अगर आप अपनी साथी के साथ जिंदगी भर उसे अपने नजदिक रखना चाहते है। ऐसे में आपको हर छोटे बड़े फैसले में अपने पार्टनर को शामिल करने से प्यार में भरोसा होता हैं। इस लिए अपना प्रॉमिस डे खास बनाने के लिए आप अपनी साथी से हर छोटे बड़े निर्णय में साथ निभाने का वादा कर सकते हैं।

.

 

 

comments

.
.
.
.
.