Sunday, Feb 18, 2018

ये हैं वो खूबसूरत लोग जो एक रात में ही बन गए स्टार, देखें Pics

  • Updated on 2/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर एक ही रात में सोशल मीडिया पर छा गईं। वो जल्द ही एक मलयालम फिल्म से डेब्यू करने वाली है। इस फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर हर किसी की पसंद बन गई। 

यहां तक की 6 लाख लोगों ने एक ही दिन में प्रिया को फॉलो करना शुरू कर दिया। लेकिन प्रिया पहली नहीं है जिन्हें एक रात में इतनी लोकप्रियता मिली हो। इससे पहले भी कई बार ऐसा हुआ है कि टेक्नोलॉजी के इस जमाने में लोगों ने किसी को रातों रात फेमस कर दिया हो। जानें ऐसे ही लोगों के बारे में-

Navodayatimes

प्रिया प्रकाश वारियर
मलयालम फिल्मों से जल्द डेब्यू करने वाली प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर अपने चेहरे के एक्सप्रेशनों के कारण कई लड़कों के दिलों की धड़कन बन गई है। ये वीडियो वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज किया गया था। इस वीडियो को युवा बेहद पसंद कर रहे हैं और कारण है कि वीडियो में प्रिया प्रकाश आंखों के जरिए रोमांस कर रही हैं। 

Navodayatimes

अरशद खान
पाकिस्तान का एक चायवाला पिछले साल अक्टूबर में सोशल मीडिया पर छा गया। वो चर्चा में इसलिए आया क्योंकि उसकी नशीली नीली आंखों ने लड़कियों को दीवाना कर दिया था। इस चायवाले का नाम है अरशद खान। फोटोग्राफर जियाह अली ने इसकी फोटो खींचकर इंस्‍टाग्राम पर डाली थी जिसके बाद ये चायवाला वायरल हो गया। यहां तक की इस चायवाले को एक टीवी चैनल ने इंटरव्यू के लिए भी बुला लिया था।

Navodayatimes

अर्चना पनेरू
पिछले साल फरवरी में अर्चना पनेरू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फोटो वायरल होते ही उन्हें नेपाल की सनी लियोनी का दर्जा मिल गया। ये दर्जा इसलिए हुआ की उनकी फिल्में और फोटो दोनों ही बहुत बोल्ड थीं। यहां तक की खबर थी की एक बार पहले सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें डालने की वजह से पुलिस अर्चना को गिरफ्तार भी कर चुकी है।

Navodayatimes

ढिंचैक पूजा
पिछले साल 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाने से ढिंचाक पूजा इंटरनेट पर वायरल हो गई। हालांकि पूजा के गाने का अंदाज किसी को पसंद नहीं आया लेकिन फिर भी वो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। पूजा ने 'सेल्फी मैंने ले ली आज' के अलावा 'पिंक स्कूटर' भी गाया था। वो टीवी शो 'बिग बॉस' में भी बतौर प्रतियोगी भाग ले चुकी है।

Navodayatimes

कुसुम श्रेष्ठ
नवंबर 2016 में नेपाल की एक लड़की की फोटो दुनियाभर में वायरल हो गई। वो नेपाल की बेहद खूबसूरत सब्जी बेचने वाली बन गई। उसका नाम कुसुम श्रेष्ठ है और उसकी उम्र 20 साल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.