Friday, Sep 30, 2022
-->
ajit-agarkar-said-rishabh-pant-to-replace-dhoni-in-odis

अजीत अगरकर ने कहा- धोनी की जगह पंत को खिलाओ, फैन्स ने लिया आड़े हाथ

  • Updated on 10/6/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला भारत ने शानदार तरीके से जीत लिया है। इस जीत के साथ भारत ने सीरीज मे 1-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इसके अलावा भारत को 5 वन-डे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। वनडे टीम के चयन से पहले भारत के पूर्व दिग्गज गेंदबाज अजीत अगरकर ने टीम में धोनी की जगह रिषभ पंत को खिलाने की वकालात की है।  

IND vs WI:कुलदीप यादव ने 5 विकेट लेकर बनाया ये खास रिकार्ड, दिग्गजों को पीछे छोड़ा

दरअसल रिषभ पंत भारत की टेस्ट टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका निभा रहे हैं। फिलहाल वह शानदार फॉम में भी चल रहे हैं। जिसको देखते हुए अजीत अगरकर ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जगह रिषभ को टीम में खिलाने की बात कही है। उन्होंने कहा, टीम इंडिया को महेंद्र सिंह धोनी को रेस्ट देकर ऋषभ पंत को मौका देना चाहिए। 

आपको बता दें कि एशिया इंग्लैंड के साथ वन-डे सीरीज और एशिया कप में धोनी का प्रदर्शन खराब रहा था। जिसके चलते वह आलोचकों के निशाने पर हैं। अगले साल वर्ल्ड कप खेला जाना है। जिसके चलते महेंद्र सिंह धोनी की जगह दूसरे विकल्पों पर गौर करने की सलाह बढ़ रही हैं। इसके अलावा भारत का बल्लेबाजी मध्यक्रम भी लगातार चिंता का विषय बना हुआ है। जिसके चलते धोनी पर भी सवाल उठ रहे हैं। 

पिछले दो सालों में टेस्ट में टीम इंडिया है 'Best', जानिए आंकड़े

अजीत अगरकर ने कहा, 'मैं यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि ऋषभ पंत वन-डे का हिस्सा नहीं है। इस समय धोनी को रेस्ट देकर पंत का मौका दिए जाने में कोई दिक्कत नहीं है। मुझे आशा है कि जल्द ही ऐसा होगा। वेस्टइंडीज के खिलाफ वन-डे सीरीज में पंत को मौका दिया जाएगा। टीम इंडिया को वेस्टइंडीज से 5 वन-डे खेलने हैं। एक बल्लेबाज के रूप में या विकेटकीपर के रूप में पंत को टीम में होना चाहिए। मैं जानता हूं कि धोनी क्या कर सकते हैं, फिर भी उन्हें कुछ मैचों के लिए रेस्ट देने में कोई हर्ज नहीं है।'

आपको बता दें कि इसके बाद धोनी के फैंस ने अगरकर को सोशल मीडिया पर आड़े हाथ लेते हुए उनकी खूब आलोचना की। यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। इतना ही नही एक यूजर्स ने तो उन्हें अगरकर के रिकार्ड तक याद दिला दिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.