Monday, Sep 27, 2021
-->
anushka sharma share photo of virat kohli anjsnt

Photos: विराट कोहली कर रहे थे अपने जूते साफ, अनुष्का ने चुपके से खीच ली तस्वीर

  • Updated on 11/11/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस वक्त अपना प्रेगनेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने पति विराट कोहली (Virat Kohli) की एक तस्वीर अपनी स्टोरी के साथ शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

नव॰ 5, 2020 को 12:52अपराह्न PST बजे को AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) द्वारा साझा की गई पोस्ट

ऐसा क्या है इस तस्वीर में
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में विराट कोहली अपने पसंदीदा जूते को साफ करती हुए दिख रहे हैं। अपनी इस स्टोरी को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया कि टूर से पहले पति को अपने स्पाइक्स को धोते हुए पकड़ लिया।

हनीमून की फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर छाईं काजल अग्रवाल, पति के साथ दिए रोमांटिक पोज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

😍😍King 😍😍 💖💖💖💖💖💖💖 . . Like 👍 Comment 💌 Shere ⚡⚡ . 👇👇👇👇👇👇👇👇 Follow @ipl.t20_cricket Follow @ipl.t20_cricket Follow @ipl.t20_cricket 👆👆👆👆👆👆👆👆👆 . @virat.kohli @rohitsharma45 @shikhardofficial @yuvisofficial @sachintendulkar @hardikpandya93 @mahi7781 @ravindra.jadeja @rashwin99 @imsanjusamson @jaspritb1 @rcbfans.official @iplt20 @csksuperstore @mumbaiindians @ajinkyarahane @abdevilliers17 @yuzi_chahal23 @parthiv9 @prithvishaw @instagram . . FOLLOW PLEASE 🙏 ⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐ ❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️ . . . . #likeforfollow #likeforlikes #gaintrain #gaintrick #sdvtodos #sdv #gainwithcarlz #gainwithmchina #gainparty #followtrain #chuvadelikes #baghieworld #100likes #kerala #india #malayalam #mallu #kochi #photography #love #keralagram #instagram #godsowncountry #viratkohli #viratians #virushka #msd #msdhoni #pride #abd

नव॰ 10, 2020 को 9:29अपराह्न PST बजे को cricket guru (@ipl.t20_cricket) द्वारा साझा की गई पोस्ट

विराट ने लिया कुछ दिनों का अवकाश
भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को अगले महीने आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद पितृत्व अवकाश लेने की स्वीकृति दी जबकि सीमित ओवरों की टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा को पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण शुरुआत में टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने के बाद अब टीम में शामिल किया गया है। कोहली आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे क्योंकि वह अपनी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रहेंगे जो जनवरी के पहले हफ्ते में बच्चे को जन्म देने वाली हैं। 

फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को मिली जमानत, एनसीबी ने किया था गिरफ्तार

बीसीसीआई सचिव ने कहा ये
बीसीसीआई सचिव जय शाह ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘‘विराट कोहली ने एडीलेड में पहले टेस्ट के बाद भारत लौटने की अपनी योजना के बारे में बीसीसीआई को सूचित किया है। बीसीसीआई ने भारतीय कप्तान को पितृत्व अवकाश प्रदान किया है। वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ एडीलेड में पहले टेस्ट के बाद वापस लौटेंगे।’’ भारत आस्ट्रेलिया दौरे पर तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय, इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय और चार टेस्ट खेलेगा। श्रृंखला की शुरुआत 27 नवंबर को होगी जबकि टेस्ट श्रृंखला एडीलेड में 17 दिसंबर से खेली जाएगी। 

ऑल्ट बालाजी नए शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन के लिये तैयार, इंतजार खत्म

2021 में विराट के घर गूंजेगी किलकारी
 बता दें कि अगस्त के महीने में विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अनुष्का की प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट करते हुए लिखा था जनवरी 2021 में उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। जिसके बाद अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुबई की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी जहां वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। इसे शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा कि 'जब आप एक जीवन देने जा रहे होते हो तो इससे ज्यादा रियल और कुछ नहीं हो सकता है। जब यह आपके नियंत्रण में नहीं है तो वास्तव में क्या है?' ये भी जानकारी दे दें कि अनुष्का जनवरी के महीने में अपने बच्चे को जन्म देंगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.