Tuesday, Sep 26, 2023
-->
argon india organizes press conference with indian players of world transplant games 2023

आर्गन इंडिया ने 'वर्ल्ड ट्रांस्प्लांट गेम्स 2023' के भारतीय खिलाड़ियों के साथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस

  • Updated on 3/15/2023

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ऑर्गन इंडिया, पाराशर फाउंडेशन की एक पहल द ऑर्गन रिसीविंग एंड गिविंग अवेयरनेस नेटवर्क (ऑर्गन) इंडिया, ने 15 मार्च को एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया। यह अनूठा प्रयास अप्रैल 2023 में ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में होने वाले वर्ल्ड ट्रांसप्लांट गेम्स के संदर्भ में किया गया है ।
 
यह सम्मेलन उन खिलाड़ियों के लिए था जो विश्व प्रत्यारोपण खेलों (वर्ल्ड ट्रांसप्लांट गेम्स) में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे, जिसमें वर्ल्ड ट्रांसप्लांट गेम्स में भारतीय दल के कप्तान श्री करहुन नंदा, बैडमिंटन खिलाड़ी और वर्ल्ड ट्रांसप्लांट गेम्स के मेडल विजेता श्री बलवीर सिंह, बैडमिंटन खिलाड़ी और वर्ल्ड ट्रांसप्लांट गेम्स के पदक विजेता श्री धर्मेंद्र सोती, स्क्वॉश खिलाड़ी और वर्ल्ड ट्रांसप्लांट गेम्स के पदक विजेता श्री दिग्विजय सिंह गुजराल शामिल हुए।  

अर्जुन पुरस्कार और राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार के प्राप्तकर्ता, मेंटर, मानव रचना स्पोर्ट्स साइंस सेंटर ने साँझा करते हुए कहा, “मैं ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड ट्रांसप्लांट गेम्स 2023 में भाग लेने वाले प्रत्येक एथलीट को शुभकामनाएं देता हूँ। चूंकि मैंने ऑस्ट्रेलिया में प्रशिक्षण प्राप्त किया है और मैं ऑस्ट्रेलियाई कोच रहा हूँ, इसलिए मैं चाहता हूँ कि पूरी टीम वहाँ की मछली और चिप्स का पूरी तरह से आनंद ले क्योंकि मैंने  नंबर 1 बनने से पहले वहाँ ये सब कुछ किया था। टीम बहुत बढ़िया प्रदर्शन करेगी और देश के लिए सम्मान हासिल करेगी। आप सभी को मेरी शुभकामनाएं”।

comments

.
.
.
.
.