Thursday, Sep 29, 2022
-->
azharuddin-did-sangeeta-second-marriage

प्यार था इसलिए अजहरुद्दीन ने संगीता से की थी दूसरी शादी

  • Updated on 12/18/2017

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे विवादित कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन निजी जिंदगी में भी कई विवादों में घिरे रहे। हालांकि हर बार उन्होंने दुनिया के सामने खुद को साबित भी किया लेकिन तब तक वह अपनी जिंदगी के कई अहम पड़ाव पार कर गए थे। भारत के लिए 22 शतक लगाने वाले अजहरुद्दीन ने बॉलीवुड अदाकारा संगीता बिजलानी से दूसरी शादी की थी।

टीम इंडिया ने आखिरी वनडे में श्रीलंका को दी मात, सीरीज भी 2-1 से जीती

इससे पहले उन्होंने 1987 में 16 साल की हैदराबाद की लड़की नौरीन से शादी की थी। इसी बीच वह बॉलीवुड अदाकारा संगीता बिजलानी के सम्पर्क में आ गए। 1990 में संगीता को वह एक टी.वी. शूट के दौरान मिले थे। इसके बाद उनमें नजदीकियां बढ़ती चली गईं। आखिरकार उन्होंने 1996 में संगीता से दूसरी शादी कर ली। हालांकि इस शादी का अंत 14 साल बाद 2010 में डायवोर्स के रूप में हुआ लेकिन अजहरुद्दीन और संगीता की जिंदगी से जुड़े कई किस्से अभी भी चर्चा में रहते हैं।

इतिहास रचने से चूकीं पीवी सिंधु, दुबई सुपर सीरीज के फाइनल में यामागुची से हारीं

फिल्मी पंडित अभी भी दोनों की जोड़ी को बैस्ट ग्लैमरस जोडिय़ों में से एक मानते हैं। 2016 में अजहरुद्दीन पर बनी फिल्म ‘अजहर’ भी आई थी। इसमें अजहर की जिंदगी में क्रिकेट फिकसिंग, संगीता से जुड़े रिश्ते व अन्य बातें दिखाई गई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.