Thursday, Sep 23, 2021
-->
cricket-india-vs-england-shubman-gill-shikhar-dhawan-rohit-sharma-sobhnt

Ind vs Eng: 21 साल के युवा को वनडे में शिखर के साथ ओपनिंग का मिलेगा मौका

  • Updated on 3/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम में बदलाव होना तय है। एक तरफ भारत के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और दूसरी तरफ इंग्लैंड के कफ्तान इयोन मोर्गन और बल्लेबाज सैम बिलिंग्स चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो चुके हैं। जिसके बाद अब अगले मैच में इन दोनों क जगह नए खिलाड़ी को मौका दिया जाना है। 

स्वेज नहर में जाम लगने से फंसे क्रूड ऑयल के शिप, पेट्रोल-डीजल पर पड़ेगा असर

रोहित शर्मा भी हुए चोटिल
भारत के लिए चिंता की बात यह भी है कि भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा भी चोटिल हुए हैं। जिसकी वजह से भारतीय बोर्ड के लिए यह सवाल बड़ा बन गया है कि अगर रोहित दूसरे वनडे में फिट नहीं हुए तो उनकी जगह टीम में शिखर के साथ शुरुआत कौन करेगा। दूसरी तरह बोर्ड शिखर धवन के साथ शुरुआत करने के लिए युवा खिलाड़ी शुभमन गिल को मौका देने की सोच रहा है।  

Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

शुभमन गिल पहले जीत चुके हैं सबका दिल
बता दें ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज के दौरान शुभमन गिल को मौका दिया गया था तो उन्होंने अपने खेल से सबका दिल जीत लिया था। जिसके बाद टीम के कफ्तान कोहली उन्हें एक बार फिर से मौका दे सकते हैं। शुभमन इससे पहले 2019 में विराट कोहली की गैर-मौजूदगी में न्यूजीलैंड के दौरे परब भी खेल चुके हैं और अपना हुनर सभी को दिखा चुके हैं। 

किसान आंदोलन के बीच भारत बंद : रेल, सड़क परिवहन पर पड़ेगा असर 

सूर्यकुमार यादव को मिल सकता है मौका
गौरतलब है कि श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद सूर्यकुमार यादव को भी मौका मिल सकता है। वह सीरीज से बाहर हुए अय्यर की जगह मीडिल ऑर्डर में खेल सकते हैं। सूर्य कुमार यादव के लिए सभी परिस्थितियां सही रहीं तो यह उनका पहला इंटरनेशनल मैच होगा। यह उनका डेब्यू मैच है।   

 

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.