Friday, Jun 25, 2021
-->
delhi police cricket murder crime in delhi sobhnt

खेल-खेल में एक नाबालिग ने की दूसरे की चाकू से हत्या, पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार

  • Updated on 1/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली (Delhi) के नांगलोई (Nangloi) इलाके से एक दिल दहलादेने वाली खबर आ रही है। यहां खेल-खेल में एक नाबालिग ने दूसरे की जान ले ली है। एक 17 साल के नाबालिग ने चाकू गोदकर दूसरे की हत्या कर दी है। बता दें घटना उस समय की है। जब वीना एंक्लेव के रेलवे फाटक के पास कुछ छात्र क्रिकेट खेल रहे थे। क्रिकेट के दौरान ही दोनों की आपस में झड़प हो गई। पुलिस ने नाबालिग के साथ उसके पिता को भी गिरफ्तार कर लिया है।  

तो क्या अब कोरोना से डरने की जरूरत नहीं! यहां जानें क्या कहते हैं डॉक्टर

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
बता दें आरोपी ने हत्या के बाद पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि उसे चाकू और उसके पिता और अन्य युवक ने दिया था। पुलिस ने आरोपी के साथ-साथ 6 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। अभी पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है। शुरुआत में दोनों नाबालिगों में एक बार झगड़ा हो गया था। जिसके बाद दोनों के घरवालों ने मामला शांत करा दिया था। लेकिन थोड़ी देर बाद पीड़ित और आरोपी दोबार खेलने गए तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया और एक ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया।  

कृषि कानूनों पर राहुल गांधी ने जारी किया 'खेती का खून', कहा- तीन- चार लोग चला रहे देश

डॉ. ने मृत घोषित किया
इस हमले के बाद पीड़ित का परिवार खबर मिलते ही अपने बेटे को नजदीक के अस्पताल में ले गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसने मामला दर्ज कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ लिया।  पुलिस अभी मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने पीड़ित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह पूरा मामला खेल-खेल में इतना सीरियस हो गया था।  

अरुणाचल में चीन ने बसाया गांव, BJP सांसद बोले- कांग्रेस की नीतियों का भुगत रहे खामियाजा

आरोपी के बाप को पुलिस ने पकड़ा
यह घटना दिल्ली के नांगलोई की है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी आरोपियों को पकड़ लिया है। पुलिस ने आरोपी के पिता को भी पकड़ा है। पुलिस ने जब उससे चाकू के बारे में पूछा तो उसने स्वीकार किया है कि उसी ने अपने बेटे को चाकू लाकर दिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने सभी आरोपियो को घर दबोचा है और सबसे एक बार बात करने की कोशिश की जा रही है ताकि पूरा मामला सामने आ सके।  

प्रथमदृश्यता मामला आपसी झगड़े का लग रहा है। बच्चे के इस आपसी झगड़े के बढ़ जाने के कारण ही ऐसा होता लग रहा है मगर पुलिस इस मामले में साजिश का भी अंदाजा लगा रही है। जिसके लिए सभी पक्षों से बात की जाएगी। 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.