Wednesday, Dec 07, 2022
-->

रिटायर्मेंट पर धोनी ने तोड़ी चुप्पी, कही दिल को छू लेने वाली बात

  • Updated on 3/24/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय टीम की कप्तानी को अलविदा कह चुके एमएस धोनी के संन्यास की खबरे पिछले कई दिनों से आ रही हैं। संन्यास की खबरों पर धोनी ने विराम लगा दिया है।

पिछले दिनों खबर आ रही है कि माही इस साल जून में चैंपियंस ट्रॉफी के बाद क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। लेकिन धोनी ने दिल्ली में फैन्स को ये खास मैसेज देकर सारी अफवाहों को नकार दिया है। उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि भले ही मैं एक विंटेज कार बन गया हूं लेकिन 2019 का वर्ल्ड कप खेलूंगा।  

धर्मशाला में विराट के खेलने पर संशय बरकार, कहा, तभी खेलूंगा जब होऊंगा 100% फिट

धोनी ने हाल ही में दिल्ली के एक प्रमोशनल ईवेंट के दौरान कहा  है कि वह रिटायरमेंट लेने के मूड में नहीं हैं। टीम इंडिया के लिए लगातार इतने साल तक खेलकर विंटेज कार की तरह बन गया हूं। पर फिटनेस ने साथ दिया तो अगला वर्ल्डकप जरूर खेलूंगा

UP: चलती ट्रेन में रेप विक्टिम पर फेंका तेजाब, योगी ने लिया एक्शन

झारखंड की कप्तानी करने वाले माही ने ये भी कहा है कि ये पूरी तरह फटनेस पर निर्भर करेगा। अगर किसी तरह की फिटनेस में दिक्कत नहीं हुई तो अगले वर्ल्ड कप तो जरूर खेलूंगा। टीम में बदलाव होते हैं, ऐसे में उसमें कुछ भी हो सकता है। इसलिए 100% कुछ भी कहना सही नहीं होगा, क्योंकि 2 साल बहुत लंबा वक्त है। ऐसे में मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं अगला वर्ल्ड कप खेलूंगा और फिलहाल मैं संन्यास नहीं ले रहा हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.