Wednesday, Dec 01, 2021
-->
during the match a man dropped rohit sharma questions raised over the negligence of the security

मैच के दौरान एक शख्स ने रोहित शर्मा को गिराया, सिक्योरिटी पर उठे सवाल

  • Updated on 10/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अक्सर आपने फैंस को उत्सीहित होकर हूटिंग करते हुए तो देखा गया है, लेकिन ऐसा शायद ही कभी देखा होगा कि मैच देखता हुआ कोई फैन सिक्योरिटी तोड़कर मैदान में घुस आया हो, और किसी खिलाड़ी को गिरा दिया हो।

भारत ने दक्षिण अफ्रीका के सामने खड़ा किया विशाल स्कोर

मौहाली में हो रहे भारत और साउथ अफ्रिका (India vs South Africa) के बीच टी20 मैच में एक फैन सिक्योरिटी को तोड़ते हुए मैदान में घुस आया था। बता दें कि ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी मौहाली में ही चल रहे मैच के दौरान 2 शख्स उत्साहित होकर स्टेडियम में घुस आए थे। 

सेमीफाइनल में हारी मेरीकोम, कांस्य से करना पड़ा संतोष

माना जा रहा है कि मैच में घुस आने वाला व्यक्ति रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बहुत बड़ा फैन था। बता दें कि शख्स मैदान में उत्साहित होकर रोहित शर्मा की तरफ भागता हुआ आने लगा, बाद में पता चला कि वो व्यक्ति रोहित शर्मा के पैर छूने के लिए दौड़ रहा था। हालांकि, रोहित ने उसे बड़े प्यार से उठाया, और उससे बात भी करी। इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड्स ने उसे स्टेडियम से बाहर निकाल दिया। 

कप्तानी की जिम्मेदारी मुझे बड़ी पारी खेलने में मदद करती हैः कोहली

बता दें कि वहां मौजूद बाकी क्रिकेटर्स ने इस पर विरोध भी किया, उनका कहना है कि यह बिलकुल गलत तरीका है किसी से मुलाकात करने का। इस घटना के चलते वहां कुछ देर के लिए डिस्टर्बेंस भी हुई। वहीं पूर्व क्रिकेटर सुनील गावास्कर (Sunil Gavaskar) ने इस पर विरोध जताते हुए सिक्योरिटी गार्ड्स को जमकर फटकार भी लगाई और अपना काम ठीक से करने  के लिए भी कहा। 

उन्होंने कहा कि सिक्योरिटी वालों का अपने काम में ध्यान नहीं था, वे भी मैच देखने में लगे थे। उन्होंने कहा कि सिक्योरिटी वाले भी काम छोड़कर मुफ्त में मैच का लुफ्त उठा रहे हैं, इसी कारण यह घटना हुई नहीं तो ऐसा नहीं होता। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.