Monday, Feb 06, 2023
-->
england vs india  live virat kohli ajinkya rahane sobhnt

तीसरे दिन का खेल खत्म, भारत को जीत के लिए चाहिए 7 विकेट

  • Updated on 2/15/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इग्लैंड (England) और भारत (India) के चेन्नई में चल रहे मैच में अब तक आंकड़ों पर ध्यान दें तो भारत फिसड्डी साबित होता दिख रहा है। भारतीय टीम ने अभी तक अपने चार विकेट खो दिए हैं। उपकफ्तान आजिंक्य रहाणे भी आउट हो गए हैं। वहीं क्रीज पर अभी कफ्तान विराट कोहली डटे हुए हैं। कोहली अभी 8 रन पर खेल रहे हैं और मैच का कुल स्कोर 86 रन पर चार विकेट हो गए हैं।   

उत्तराखंड: चमोली त्रासदी में मरने वालों की संख्या हुई 53, अब भी कई लापता, रेस्क्यू आपरेशन जारी 

Live update:-

  • अश्विन के शतक से मजबूत हुई भारतीय टीम, इतने रनों की मिली बढ़त
  • रविचन्द्रन अश्विन ने जड़ा शतक
  •  भारत को लगा पांचवा झटका

लंच से पहले के सत्र में जल्दी-जल्दी विकेट गंवाने के बावजूद, चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 350 से अधिक रनों की बढ़त बनाई। विराट कोहली, जो वर्तमान में नाबाद हैं, ने रविचंद्रन अश्विन के साथ एक स्थिर साझेदारी बनाई है। 

घरेलू टीम ने दिन 3 के शुरुआती चरण में चेतेश्वर पुजारा, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, अजिंक्य रहाणे और एक्सर पटेल के साथ पांच विकेट खो दिए थे। मेजबान टीम ने रविचंद्रन अश्विन के पांच विकेटों की बदौलत इंग्लैंड को पहली पारी में 2 विकेट पर 134 रनों पर आउट कर दिया। मेजबान टीम स्कोरबोर्ड में अधिक रन जोड़ने का लक्ष्य रखेगी, और इंग्लैंड के लिए एक बड़ा लक्ष्य निर्धारित करेगी।


यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.