Thursday, Dec 08, 2022
-->
india-australia-malvern-matthew-wade-rishabh-pant-sobhnt

Matthew Wade ने ऋषभ के मोटापे पर किया कमेंट, भिड़ गए दोनों खिलाड़ी, Video वायरल

  • Updated on 12/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच में मेलबर्न (Malvern)  में इस समय टेस्ट मैच चल रहा है। जिसमें कई अजीबो गरीब चीजे देखने में  सामने आ रही है। मजेदार बात यह है कि इस मैच में स्लेजिंग भी देखने को मिली है। यहां दो खिलाड़ी मैथ्यू वेड (Matthew Wade) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच जुबानी जंग हो गई। जिसमें लोगों ने क्रिकेट के साथ-साथ स्लेजिंग को भी पूरा मजा लिया। 

मशहूर कमेंटेटर रॉबिन जैकमैन का 75 साल की उम्र में हुआ निधन

25 वें ओवर की है बात
बता दें यह घटना मैच के दौरान 25 वें ओवर की है। बता दें मैच में ऋषभ पंत और मैथ्यू वैड एक दूसरे से पीछे से कुछ बोलते हुए नजर आए। इस पर मैथ्यू वेड पीछे से उन्हें घूरते हुए नजर आए। बता दें इस दौरान बुमराह बॉलिंग कर रहे थे। और मैथ्यू वेड और ऋषभ पंत एक दूसरे से बात कर रहे थे।  

मुकेश अंबानी की रिलायंस खेल प्रबंधन खरीदेगी करोड़ों की हिस्सेदारी


ऋषभ-मैथ्यू कर रहे थे कमेंट
बता दें मैथ्यू वेड का ध्यान भटकाने के लिए ऋषभ पंत लगातार कमेंट कर रहे थे और वेड की बल्लेबाजी पर मानसिक दबाव बढ़ रहा था। ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे से कमेंट किया ‘हे हे हे…’ इस पर मैथ्यू वेड ने पलटवार किया। मैथ्यू का कहना है कि ऋषभ हमेशा हंसते रहते है। पता नहीं वह क्यों हंस रहे थे। जिसके बाद दोनों एक दूसरे पर नाराज होते दिखे।   

आस्ट्रेलिया के खिलाफ अजिंक्य रहाणे ने टीम इंडिया की रणनीति का खुलासा 

दोनों एक दूसरे पर कर रहे थे कमेंट
बता दें वेड ने परेशान होकर कहा कि तुम बार-बार मैदान के बाहर लगी बड़ी स्क्रीन में खुद को देख रहे हो। आपका वजन 25 या 30 किलोग्राम ज्यादा है। खुद को बिग स्क्रीन पर देखो। मैं आपको दिखाऊंगा कि आप कैसे दिखते हो। वेड ने कहा कि आप स्क्रीन पर आते हो तब फनी दिखते हो। दोनों ऐसे ही एक दूसरे पर कमेंट करते रहे।   

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.