Sunday, Jun 13, 2021
-->
india vs australia match live sobhnt

ऑस्ट्रेलिया ने खोए 3 विकेट, स्मित हुए आउट

  • Updated on 1/15/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारत के खिलाफ चौथे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन शुक्रवार को आस्ट्रेलिया ने अभी तक 3 विकेट खोकर 94 रन का आंकड़ा छू लिया है। लंच के समय मार्नस लाबुशेन 19 और स्टीव स्मिथ 30 रन बनाकर खेल रहे थे। 

हरियाणा की शान पहलवान बबीता फोगाट बनीं मां, सोशल मीडिया पर यूं जाहिर की खुशी

बल्लेबाजी का लिया फैसला
आस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने भारत के खिलाफ चौथे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट में शुक्रवार को टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया। अपने प्रमुख खिलाडिय़ों की चोटों से जूझ रही भारतीय टीम में चार बदलाव करते हुए टी नटराजन और वाशिंगटन सुंदर को शामिल किया गया है। दोनों टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करेंगे।  

बेटी के पापा बने विराट, रोहित ने दी खास अंदाज में बधाई

चोट के कारण रविंद्र जडेजा नहीं खेल पाए
अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हरफनमौला रविंद्र जडेजा चोट के कारण नहीं खेल पा रहे हैं । सिडनी टेस्ट के नायक रविचंद्रन अश्विन और हनुमा विहारी भी चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हैं । तेज गेंदबाज शारदुल ठाकुर और बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को भी अंतिम एकादश में जगह मिली है। चार मैचों की श्रृंखला फिलहाल 1 .1 से बराबर है । आस्ट्रेलिया के लिये नाथन लियोन अपना 100वां टेस्ट खेलेंगे । चोटिल विल पुकोवस्की की जगह मार्कस हैरिस खेलेंगे ।  

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

 

  

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.