Monday, Jan 21, 2019

घर में जाकर हराने के बाद भारत करेगा ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी, 24 फरवरी से टी-20 सीरीज का आगाज

  • Updated on 1/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास  रच दिया है। टीम इंडिया जोश से लवरेज हैं। इसके बाद अब टीम को ऑस्ट्रेलिया में ही एकदिवसीय सीरीज खेलनी है। इसके तुरंत बाद भारत को न्यूजीलैंड का दौरा करना है। स्वदेश लौटन के बाद भारत एक बार फिर एकदिवसीय और टी-20 के लिए मेजबानी करेगा। 

 बीसीसीआई ने गुरूवार को घोषणा की कि आस्ट्रेलिया के भारत में सीमित ओवर दौरे के पहले मैच की मेजबानी बेंगलुरू करेगा जिसमें 24 फरवरी को टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जायेगा। दूसरा टी20 अंतरराष्ट्रीयमैच 27 फरवरी को विशाखापत्तनम में खेला जायेगा। इसके बाद पांच वनडे होंगे।

Koffee with Karan में टिप्पणी कर बुरे फंसे पांड्या- राहुल, लग सकता है दो वनडे का प्रतिबंध!

 पहला वनडे दो मार्च को हैदराबाद में आयोजित होगा। इसके बाद पांच मार्च को नागपुर में, आठ मार्च को रांची में, 10 मार्च को मोहाली में और 13 मार्च को नयी दिल्ली में मैच खेले जायेंगे। बीसीसीआई की विज्ञप्ति के अनुसार दोनों टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच रात के मैच होंगे जो शाम सात बजे से शुरू होंगे।

फारूख इंजीनियर ने भज्जी को लिया आड़े हाथ, अश्विन को लेकर की थी ये टिप्पणी

इसके अलावा पांच वनडे दिन रात्रि के होंगे जो दोपहर एक बजकर 30 मिनट से शुरू होंगे। आस्ट्रेलिया के लिये यह विश्व कप से पहले अंतिम अंतरराष्ट्रीय दौरा होगा। विश्व कप इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होगा।भारत इस श्रृंखला के बाद जिम्बाब्वे से एक घरेलू सीरीज खेलेगा जिसके बाद खिलाड़ी विश्व कप से पहले आईपीएल में भाग लेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.