Wednesday, Jun 16, 2021
-->
indian cricket team suffers heavy loss all-rounder jadeja dies of corona  anjsnt

भारतीय क्रिकेट टीम को हुआ भारी नुकसान, ऑलराउंडर जडेजा का कोरोना से निधन

  • Updated on 5/16/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना सामने आ रहे संक्रमितों के नए आंकड़े आसमान छू रहे हैं। इसी बीच क्रिकेट जगत से बेहद दुखद खबर सामने आई है।

कोरोना से हुआ निधन
पूर्व गेंदबाज भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज और बीसीसीआी के रेफरी राजेंद्र सिंह जडेजा का 66 साल की उम्र में कोरोना से निधन हो गया। इसकी जानकारी सौराष्ट्र क्रिकेट संग ने आज खुद जारी किए बयान में दी।एससीए ने बयान में कहा, 'एससीए में सभी राजेंद्रसिंह जडेजा के असामयिक निधन से दुखी हैं जो सौराष्ट्र के अतीत के सबसे शानदार क्रिकेटरों में से एक थे। कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ते हुए आज तड़के उनका निधन हुआ।'

PM मोदी ने UP सहित चार राज्यों के CM से की बात की बात, कोरोना की स्थिति पर हुई चर्चा

जयदेव शाह ने जताया दुख
एससीए अध्यक्ष जयदेव शाह ने भी उनके निधन पर शोक जताया, 'यह विश्व क्रिकेट की बड़ी हानि है। राजेंद्र सर जिन लोगों से मैं मिला उनमें सबसे शानदार व्यक्तियों में से थे। मैं भाग्यशाली रहा कि उनके हमारे मुख्य कोच, मैनेजर और मार्गदर्शक रहते मैंने कई मैच खेले।'

धीमा पड़ रहा कोरोना: 24 घंटे में देश में 3.11 लाख मामले, 4077 मरीजों ने तोड़ा दम

देश में कोरोना का कहर
देश भर में कोरोना वायरस के संक्रमण की संख्या में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3 लाख 11 हजार 170 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही देश में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 2,46,84,077 हो गई है। वहीं 4 हजार 077 लोगों ने संक्रमण की चपेट में आकर अपनी जान गंवाई है। भारत में कोरोना संक्रमण से एक दिन में सर्वाधिक मौत होने के बाद कुल मृतक संख्या बढ़कर 2,70,284 हो गई है। वहीं बीते 24 घंटे में 3,62,437 लोग कोरोना से रिकवर हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.