न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद टीम इंडिया का उड़ा मजाक, ट्विटर पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

  • Updated on 1/31/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही सीरीज का चौथा मुकाबला हेमिल्टन में खेला गया जिसे मेजबान टीम ने शानदार तरीके से जीत लिया है। इस मैच में भारतीय बल्लेबाज बुरी तरह विफल रहे। जिसके चलते पूरी टीम महज 92 रनों पर सिमट गई। न्यूजीलैंड के खिलाफ ये भारत का दूसरा सबसे कम स्कोर है। 

न्यूजीलैंड की टीम ने इस मुकाबले को 212 गेंद शेष रहते ही जीत लिया। हालांकि भारत इस सीरीज को पहले ही अपने नाम कर चुका है। लिहाजा इस मैच के हारने से खास फर्क नहीं पड़ने वाला है। इस मैच में मजे की बात ये है कि इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नहीं खेल रहे हैं। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली शिकस्त के बाद कप्तान रोहित बोले, अबतक का सबसे खराब प्रदर्शन
 
धोनी औऱ विराट के बिना खेलने उतनी भारतीय टीम चारो खाने चित्त हो गई। जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब मजे लिए। कई तरह के मीम्स बनाए गए एक यूजर ने विराट और धोनी  की तस्वीर शेयर की जिसमें लिखा गया है जैसे विराट धोनी को बोलते हैं कि इन्हें ये लगा कि हमारे बिना जीत लेंगे। इसके अलावा भी कुछ शानदार मीम्स देखने को मिले। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.