Tuesday, Sep 25, 2018

इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू, देहरादून ब्ल्यू व चमोली का जीत से आगाज

  • Updated on 4/16/2018

देहरादून/ब्यूरो। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की ओर से आयोजित इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता में देहरादून ब्ल्यू ने नैनीताल को 29 रन से हराकर जीत से आगाज किया। दूसरे मैच में चमोली ने ऊधमसिंह नगर पर एक विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की।
 
महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में सोमवार से शुरू हुई प्रतियोगिता में देहरादून ब्ल्यू व नैनीताल के बीच मैच खेला गया। देहरादून ब्ल्यू ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 41.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 186 रन बनाए। तुषार सैनी ने 30, अग्रिम भंडारी ने 20, यश शुक्ला ने 23, अखिलेश आर्य ने 14 व हर्षित लखेड़ा ने नाबाद 31 रन बनाए। 

लोगों की हिफाजत करने में वन विभाग का सिस्टम फेल, दो साल में 15 लोग हुए गुलदार के शिकार

नैनीताल के लिए गर्वित व चिराग ने तीन-तीन और रपिंदर सिंह ने दो विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करे उतरी नैनीताल की टीम 37.4 ओवर में 157 रन बनाकर आउट हो गई। राघवेंद्र साही ने 17, युवराज सिंह ने 52, अभिषेक ने 14, रोहित जोशी ने 20 व रपिंदर ने 10 रन की पारी खेली।

देहरादून ब्ल्यू के तनुज शर्मा ने पांच, नमन चावला व अर्णव ने दो-दो विकेट झटके। उधर, तनुष क्रिकेट एकेडमी में ऊधम सिंह नगर व चमोली के बीच मैच खेला गया। ऊधमसिंह नगर ने पहले खेलते हुए निर्धारित 45 ओवर में तीन विकेट खोकर 206 रन बनाए। 

उत्तराखंड : शिक्षा विभाग का एक नुमाइंदा पहुंचा वन मंत्री हरक सिंह के खेमे में

सार्थक अग्रवाल ने नाबाद 52, फैजान अली ने 12, आर्यन रस्तोगी ने 38, सचिन सनवाल ने 16 व अभय राज शर्मा ने नाबाद 31 रन बनाए। चमोली के लिए अंश बिष्ट ने दो विकेट हासिल किए। जवाब में चमोली ने 44.2 ओवर में नौ विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

कौस्तुब ने 74, उत्कर्ष ने 54 व शुभम नैथानी ने 13 रन बनाए। ऊधमसिंह नगर के लिए मोनीश खान ने दो विकेट हासिल किए। इस दौरान एसोसिएशन के सचिव पीसी वर्मा, कोषाध्यक्ष एएस मेंगवाल, संजय गुसाईं, धीरज खरे, रोहित चौहान, अवनीश वर्मा, सुनील चौहान आदि मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.