Saturday, Jul 31, 2021
-->
ipl 2020 delhi capital shreyas lyer sports cricket rcb

अय्यर की उम्मीद, मुंबई से पार पाने में संभव है दिल्ली की टीम

  • Updated on 11/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capital) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपनी टीम की लगातार चार हार के बाद शानदार वापसी से बेहद उत्साहित हैं और उनको विश्वास है कि पहले क्वालीफायर में वह मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स को हराने में सफल रहेंगे।     

बिहार के कटिहार में राहुल का वार “कोरोना के वक्त PM ने नहीं की मजदूरों की मदद, अब मिलेगा जवाब”

शीर्ष दो में बनाई जगह
दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) पर छह विकेट की आसान जीत से शीर्ष दो में जगह बनायी। फाइनल में पहुंचने के लिये उसे अब गुरुवार को मुंबई को हराना होगा। अय्यर ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मुंबई इंडियन्स सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है। लेकिन मैं यह भी कहूंगा कि हमारे पास भी निर्भीक और बेहतरीन खिलाडिय़ों की टीम है।

 मध्यप्रदेश उपचुनाव: परिणाम से पहले ही दिग्विजय ने EVM पर खड़े किए सवाल, बोले- हैक होने का डर

दवाब का सामना महत्वपूर्ण
उन्होंने कहा कि यह वास्तव में उस दिन के प्रदर्शन पर निर्भर करता है। वे इस तरह (फाइनल्स) के चरण में खेलने के बेहद अनुभवी है लेकिन मैच के दिन जिस टीम का दृष्टिकोण बेहतर रहता है और जो अच्छा प्रदर्शन करती है वह आगे बढऩे में सफल रहेगी। अय्यर ने कहा कि मुंबई के खिलाफ दुबई में होने वाले मुकाबले में सहजता से दबाव का सामना करना महत्वपूर्ण होगा।     

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

सरल बनाए रखना है
उन्होंने कहा कि हमें दबाव की परिस्थितियों में चीजों को जटिल नहीं बल्कि सरल बनाये रखना होगा। हम जिस तरह से आगे बढ़ रहे थे, यह वास्तव में अच्छी जीत रही और इससे हमारा काफी मनोबल बढ़ेगा। लगातार चार हार के बाद यह जीत हमारे लिये आवश्यक थी। मैं अपने खिलाडिय़ों के प्रदर्शन से वास्तव में खुश हूं।    

इस बीच बेंगलोर के स्पिनर शाहबाज अहमद ने कहा कि शिखर धवन का विकेट हासिल करना विशेष था। उन्होंने कहा,  कि आईपीएल से पहले अभ्यास शिविर से मुझे मदद मिली। आईपीएल में पहला विकेट और वह भी शिखर धवन का, यह विशेष है। यह अच्छा है कि हमारा नेट रन रेट बेहतर रहा और हम हार के बावजूद आगे बढऩे में सफल रहे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.