Monday, Dec 06, 2021
-->
ipl-2020-uae-super-over-knr-kings-eleven-punjab-match-tied-sobhnt

IPL के इतिहास में पहली बार एक दिन में हुए 3 सुपरओवर, दर्शकों ने लिया पूरा मजा

  • Updated on 10/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस बार आईपीएल 2020 (IPL 2020) यूएई (UAE) में खेला जा रहा है। यहां खेले जा रहे मैच में रोमांच नजर आ रहा है। रविवार का दिन भी आईपीएल प्रशंसकों के लिए उत्साह वाला रहा। इस दिन वो हुआ जो आईपीएल के इतिहास में तो छोड़िए कभी टी-20 (T-20) के इतिहास में भी नहीं हुआ। इस दिन दो मैचों में 3 सुपर ओवर डाले गए थे। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। 

IPL 2020 KKRVsMI: मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दी मात, 8 विकेट से जीता मैच 

रविवार को 3 बार फेंके गए सुपर ओवर
रविवार को आईपीएल के दो मैच खेले गए थे। पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KNR) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला गया जो मैच का अंत आते-आते टाई हो गया। बाद में इस मैच को पूरा कराने के लिए सुपर ओवर कराया गया। वहीं इसी दिन शाम को मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच भी मैच हुआ जिसमें भी सुपर ओवर का सहारा लिया गया। 

Birthday Special : भारत के सबसे कामयाब गेंदबाज कैसे बने अनिल कुंबले 

पंजाब ने मारी बाजी
कमाल की बात यह है कि किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Eleven Punjab) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेले गए मैच में एक सुपर ओवर से काम नहीं चला क्योंकि दोनों ही टीमों ने एक सुपर ओवर में समान रन बनाए थे। दोनों टीमें सुपर ओवर में 5-5 रन ही बना सकी थी। जिसके बाद दोबारा से सुपर ओवर किया गया। जिसमें किंग्स इलेवन पंजाब ने बाजी मार ली।  

एक दिन में दो मैचों में 3 सुपर ओवर के सहारे से मैच जीतने की घटना अपने आप में एतिहासिक हैं। आईपीएल के इतिहास में इतना रोमांच कभी देखने को नहीं मिला। रविवार को खिलाड़ियों ने एक बार दर्शकों को उत्साह से भर दिया।   

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.