Friday, May 07, 2021
-->
ipl-final-in-dubai-on-10-november-womens-t20-challenge-in-sharjah-rkdsnt

IPL फाइनल 10 नवंबर को दुबई में, महिला टी-20 चैलेंज शारजाह में 

  • Updated on 10/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) का पहला क्वालीफायर और फाइनल दुबई में होगा जबकि बाकी दो प्लेआफ मैच अबुधाबी में खेले जायेंगे। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने रविवार को इसका ऐलान किया। क्वालीफायर वन शीर्ष दो टीमों के बीच होगा जो पांच नवंबर को खेला जायेगा जबकि फाइनल 10 नवंबर को होगा। 

IPL 2020 RR vs MI Live : मुंबई ने दिया राजस्थान को 196 रनों का लक्ष्य

अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में छह नवंबर को एलिमिनेटर खेला जायेगा जो तीसरे और चौथे स्थान की टीमों के बीच होगा। यहां आठ नवंबर को दूसरा क्वालीफायर भी खेला जायेगा। बीसीसीआई ने महिला टी20 चैलेंज के कार्यक्रम की भी घोषणा की जो चार से नौ नवंबर के बीच शारजाह में होगा। खिलाड़ी दुबई पहुंच चुके हैं और छह दिन के पृथकवास पर हैं। 

फाइनल नौ नवंबर को खेला जायेगा। टीमें सुपरनोवास, वेलोसिटी और ट्रेलब्लेजर एक दूसरे से एक बार खेलेंगे और फिर फाइनल होगा। विज्ञप्ति में कहा गया ,‘‘ भारतीय महिला चयन समिति ने वेलोसिटी टीम में मानसी जोशी की जगह मेघना सिंह को विकल्प के तौर पर शामिल किया।’’ 

कृषि कानूनों के विरोध में किसानों ने रावण की जगह पीएम मोदी के जलाए पुतले

जोशी कोरोना जांच में पॉजिटिव पाई गई थी। बीसीसीआई ने प्रदेश ईकाइयों और शीर्ष परिषद के सभी सदस्यों को टूर्नामेंट की शुरूआत में नहीं बुलाया लेकिन अब उन्हें फाइनल के लिये आमंत्रित करने का फैसला किया है। समझा जाता है कि हर प्रदेश ईकाई से एक अधिकारी को बुलाया जायेगा।

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

comments

.
.
.
.
.