Friday, Jun 21, 2019

जाम्पा को विश्वकप में आस्ट्रेलिया के लिए लियोन के साथ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

  • Updated on 5/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एडम जाम्पा का मानना है कि उनकी आक्रामक लेग स्पिन और नाथन लियोन की आफ स्पिन 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे आईसीसी विश्व कप में आस्ट्रेलिया का अहम हथियार साबित होगी । जाम्पा और लियोन ने पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की वनडे श्रृंखला में 12 विकेट लिये ।      

जाम्पा ने पत्रकारों से कहा , कुछ महीने पहले हमने एक दूसरे से कहा कि हम विश्व कप में अहम भूमिका निभा सकते हैं । हमें अपनी ओर से पूरी कोशिश करनी है। जाम्पा ने पिछले सत्र में एसेक्स के लिये काउंटी क्रिकेट खेला था। उन्होंने कहा, हमने पिछले कुछ महीने में काफी बातचीत की। 

विश्व कप में टीमें ऑस्ट्रेलिया से सबसे ज्यादा सतर्क रहेंगी: स्टीव वॉ 

हमने नेट्स पर काफी बातचीत की और मैदान पर भी। आपसी संवाद काफी अहम है। कप्तान आरोन फिंच ने हमें डैथ ओवरों में विकेट लेने पर फोकस करने को कहा। अगर आप विराट कोहली या जोस बटलर जैसे फार्म में चल रहे बल्लेबाजों को गेंदबाजी कर रहे हैं तो बीच के ओवरों में गेंदबाजी काफी अहम होती है। आस्ट्रेलिया को एक जून को पहला मैच अफगानिस्तान से खेलना है ।      
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.