Monday, Dec 06, 2021
-->
kings xi punjab ipl lokesh rahul cricket new zealand sobhnt

मुंबई के कोच बोले -पंजाब के खिलाफ शुरू में विकेट चटकाना सफलता के लिये अहम होगा

  • Updated on 9/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। किंग्स इलेवन पंजाब (Kings xi Punjab) के मजबूत बल्लेबाजी क्रम से भली भांति वाकिफ मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बांड ने बुधवार को कहा कि अगले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में गत चैम्पियन टीम शुरू में विकेट चटकाकर लोकेश राहुल की अगुआई वाली टीम पर दबाव बनाने की कोशिश करेगी। किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज राहुल और मयंक अग्रवाल का मौजूदा आईपीएल में प्रदर्शन शानदार रहा है जिन्होंने अब तक एक-एक शतक और एक-एक अर्धशतक की बदौलत क्रमश: 222 और 221 रन बना लिये हैं।     

IPL 2020 RCB VS MI: RCB ने जीता मैच,सुपर ओवर में हुआ फैसला

हमारे खिलाफ जुटाए रन
बांड गुरूवार को होने वाले मैच में इन दोनों को रोकने की अहमियत समझते हैं और उन्होंने कहा कि शुरू में विकेट चटकाना गत चैम्पियन की सफलता के लिये महत्वपूर्ण होगा। न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि लोकेश राहुल ने पिछले कुछ मैचों में हमारे खिलाफ रन जुटाये हैं और वह शानदार खिलाड़ी हैं। हम दोपहर को गेंदबाजों की बैठक कर रहे हैं, जिसमें अपने प्रतिद्वंद्वियों के लिये अच्छा खेल रहे खिलाडियों के खिलाफ अपनी योजना पर बात करेंगे। लोकेश राहुल बेहतरीन खिलाड़ी है जो मैदान के चारों ओर रन जुटाता है।   

IPL से बाहर 'पाक' की दिखी तिलमिलाहट, अफरीदी बोले- मोदी सरकार के रहते नहीं हो सकती कोई भी सीरीज

आमतौर पर बीच के ओवर में समय लगा
उन्होंने कहा कि हम यह भी जानते हैं कि वह आमतौर पर बीच के ओवरों में समय लेता है, इसलिये यह शायद उस पर और उसके साथ खेलने वाले बल्लेबाजों पर दबाव बनाने का अच्छा मौका हो सकता है। हम उसे ऐसे क्षेत्र में रन नहीं जुटाने देंगे जिसमें वह काफी मजबूत है। वह एक्स्ट्रा कवर पर काफी रन जुटाता है और फाइन लेग पर भी। हम उसे आउट करने की विशेष योजना बनायेंगे। बांड ने कहा कि मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी इकाई में किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजी विभाग को ध्वस्त करने की काबिलियत है।     

IPL 2020: कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच जबरदस्त मुकाबला आज

हमारे पास बेहतरीन गेंदबाजी
उन्होंने कहा कि हमारे पास बेहतरीन गेंदबाजी इकाई है, हमें सिर्फ उन पर दबाव बनाना होगा। लेकिन ध्यान रखना होगा कि उनके दो मुख्य बल्लेबाजों ने अभी तक शानदार खेल दिखाया है। बांड ने कहा कि अगर हम कुछ दबाव बना दें और इन खिलाडियों को जल्दी आउट कर दें तथा मध्यक्रम में शुरू में ही थोड़ा और दबाव बना दें तो हम उन्हें ज्यादा रन बनाने से रोक सकते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.