Sunday, Jan 26, 2020
ms-dhoni-luggage-swap-incident-at-kolkata-airport-airline-denies-any-lapses-regarding

कोलकाता एयरपोर्ट पर धौनी के बैग के साथ हेरा-फेरी, सुरक्षाकर्मी के उड़े होश

  • Updated on 12/10/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ एक अजीब वाकया हुआ। दरअसल, धौनी कोलकाता एयरपोर्ट (Kolkata Airport) पहुंचे थे, जैसे ही वह अपना सामान लेकर निकल रहे थे कि उनको सूचना मिली की उनके सामान की अदला-बदली हो गई है। उनसे पहले उनका सामान कोई दूसरा शख्स लेकर चला गया। वहीं धौनी दूसरे लगेज बैग को अपना समझकर ले जा रहे थे।

आईपीएल खेलने का पोलार्ड का अनुभव हमारे काम आयेगा : सिमंस

अधिकारियों ने हेराफेरी की दी जानकारी
यह घटना कोलकाता के सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट की है। जहां धौनी का सामान भूल से किसी दूसरे यात्री के पास चला गया और धौनी फ्लाइट से उतरने के बाद किसी दूसरे शख्स का सामान लेकर चलने लगे। नई दिल्ली (New Delhi) से कोलकाता पहुंचे धौनी को पता नहीं था कि उनके हाथ में किसी दूसरे आदमी का सामान है। हालांकि बाद में अधिकारियों ने उन्हें हेरा-फेरी की जानकारी दी।

निर्णायक मुकाबले में अपनी खामियों को दुरूस्त करके उतरेगी टीम इंडिया

खराब ऑपरेटर के कारण हुई गड़बड़ी
अधिकारियों के मुताबिक यह गड़बड़ी ऑपरेटर की खराबी के कारण हुआ है। मिसमैनेजमेंट की वजह से दो यात्रियों को थोड़ी परेशानी उठानी पड़ी, क्योंकि उनके लगेज बदल गए थे। इस विचित्र घटना के बाद एयरपोर्ट अधिकारियों ने उस यात्री से संपर्क किया, जो भूल के कारण धौनी का लगेज लेकर एयरपोर्ट (Airport) से लेकर जा रहा था। यात्री को बताया गया कि धौनी का सामान उनके पास और उनका सामान धौनी के पास है।        

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.