Wednesday, Dec 01, 2021
-->
mumbai police raid dragons fly pub file case against suresh raina anjsnt

मुंबई पुलिस ने मारा Dragonfly पब में छापा, पीछे के गेट से भागे बादशाह समेत कई सितारे

  • Updated on 12/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में कोरोना (Coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है। जिसके कारण महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। जिसके बाद भी पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना समेत कई बॉलीवुड सितारे बादशाह (Badshah), सुजैन खान (Sussanne Khan) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ड्रेगन फ्लाई नाम के एक पब में कोरोना के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे थे। जब पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो पुलिस ने वहां पर छापा मारा।

अपनी सीरीज के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे मिलिंद सोमन, साहिल सलाथिया और आदित्य लाल

पीछे के गेट से भागे बादशाह
 जिस वक्त पुलिस ने छापा मारा उस वक्त वहां पर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना समेत कई सितारे मौजूद थे।सूत्रों ने बताया कि जिस वक्त पुलिस ने रेड मारी उस वक्त बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह पीछे के दरवाजे से भाग गए। आपको बता दें कि रेड के वक्त क्लब में कुल 34 लोग मौजूद थे, जिनमें स्टाफ के लोग भी शामिल थे।

Antim teaser: सलमान से पंगा लेते नजर आएं आयुष शर्मा, दिखा जबरदस्त एक्शन

सुरेश रैना और रंधावा को किया अरेस्ट
आपको बता दें कि पुलिस ने जब रेड मारी तो उस वक्त पुलिस को सुरेश रैना और गुरु रंधावा मौजूद थे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया। हालांकि बाद में दोनों को छोड़ दिया गया। ये रेड ड्रैगन फ्लाइ क्लब मुंबई एयरपोर्ट के पास स्थित होटल मैरिएट में है।

इस धारा के तहत दर्ज हुआ मामला
पुलिस ने बताया कि रेड के दौरान वहां पर मौजूद लोगों पर महामारी अधिनियम की धारा 188, 269, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि सभी लोगों को CRPC 41 (a)(1) के नोटिस पर छोड़ दिया गया है। 

अर्जुन रामपाल से लगातार 6 घंटे की पूछताछ के बाद बढ़ीं मुश्किलें, दवाई की तारीखों से छेड़छाड़ का शक

 देश में कोरोना का कहर
देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर लगातार जारी है। भारत (India) में कोरोना से 1,00,75,422 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 1,46,145 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि, राहत की बात ये है कि 96,35,614 इस वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। देश में कोरोना को मात देकर ठीक होने वालों की संख्या सक्रिय मामलों की संख्या से अधिक है। सक्रिय मामलों (Active Cases) की कुल संख्या 2,90,977  है।

महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या 18.99 लाख पार
अगर राज्यवार कोरोना आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो देश में सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है। महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 18,99,352 हो गई है। इसके साथ ही सक्रिय मामलों की संख्या 59,469 है। वहीं 17,89,958 लोग वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। यहां अब तक 48,801 लोग कोरोना की जद में आने के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.