Wednesday, Oct 16, 2019
pakistan-joins-umar-akmal-ahmed-shehzad-in-probable-team

पाकिस्तान ने उमर अकमल, अहमद शहजाद को संभावित टीम में शामिल किया 

  • Updated on 9/16/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता और कोच मिसबाह उल हक ने श्रीलंका के साथ खेली जाने वाली सीमित ओवरों की घरेलू श्रृंखला के लिए सोमवार को उमर अकमल और अहमद शहजाद को संभावित टीम में शामिल किया। श्रीलंका के 10 खिलाडिय़ों ने पाकिस्तान में सुरक्षा स्थिति पर ङ्क्षचता जताते हुए श्रृंखला से नाम वापस ले लिया है जिससे इसके आयोजन पर अनिश्चितता बनी हुई है।

IND vs SA: पहले टी20 मैच में आज आमने-सामने होंगी कोहली-डिकॉक की सेना

सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक को संभावित खिलाडिय़ों की सूची में जगह नहीं मिली है क्योंकि पीसीबी ने दोनों को 12 अक्टूबर तक कैरेबियाई प्रीमियर लीग में खेलने की अनुमति दी है। पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ 27 सितंबर से तीन एकदिवसीय मैचों को कराची जबकि तीन मैचों की टी20 श्रृंखला को लाहौर में खेलनी है। यह दौरा नौ अक्टूबर को खत्म होगा। 

राजनीति में जाने का इरादा नहीं, पर राजनीति बुरी भी नहीं : योगेश्वर दत्त 

श्रीलंकाई टीम ने दौरे की पुष्टि नहीं की है। सुरक्षा कारणों से लेसिथ मङ्क्षलगा सहित कई खिलाडिय़ों ने नाम वापस ले लिया है। आईसीसी इस श्रृंखला के लिए मैच अधिकारियों को नियुक्त करने से पहले स्थिति की समीक्षा करने के लिए स्वतंत्र सुरक्षा सलाहकार को कराची और लाहौर भेजेगी।

संभावित टीम:सरफराज अहमद (कप्तान), बाबर आजम (उप-कप्तान), आबिद अली, फहीम अशरफ, अहमद शहजाद, आसिफ अली, फखर जमां, हारिस सोहेल, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, इमाम-उल-हक, मुहम्मद आमिर, मुहम्मद हसनैन, मुहम्मद नवाज, मुहम्मद रिजवान, शादाब खान, उमर अकमल, उस्मान शिनवारी और वहाब रियाज।  

comments

.
.
.
.
.