Tuesday, Jun 22, 2021
-->
pakistan shoaib malik car accident lahore cricket sobhnt

पाक पूर्व कफ्तान शोएब मलिक का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे क्रिकेटर

  • Updated on 1/11/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कफ्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) का एक ट्रक से एक्सीडेंट हो गया है।  यह एक्सीडेंट पाकिस्तान के शहर लहौर में हुआ। हादसा जब हुआ जब शोएब एक घरेलू मैच में हिस्सा लेकर वापस आ रहे थे। बताया जा रहा है कि शोएब की कार वापस आते हुए तेज रफ्तार होने के कारण असंतुलित हो गई और रोड के साइड में खड़े ट्रक में जा टकराई। इस हादसे में शोएब के कोई चोट नहीं आई है और वह पूरी तरह सुरक्षित हैं जबकि उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।   

सौरव गांगुली को मिली अस्पताल से छुट्टी, 'दादा' ने स्वास्थ्य को लेकर कही ये बात

 


बाल-बाल बचे शोएब
बता दें हादसे के वक्त क्रिकेटर की कार तेज रफ्तार में थी। बताया यह भी जा रहा है कि खिलाड़ी अपने अन्य साथियों के साथ रेस लगा रहे थे। जिस कारण यह हादसा हुआ था। इस एक्सीडेंट में शोएब की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है मगर इसके बावजूद भी उन्हें कोई चोट नहीं है। खुद शोएब मलिक ने अपने ट्विटर अकाउंट से  इस बात की जानकारी दी है कि वह पूरी तरफ से सुरक्षित हैं। उन्होंने अपने सभी चाहने वालों की दुआ के लिए शुक्रिया अदा भी किया है। 

ऑस्ट्रेलिया के 338 रन के जवाब में भारत ने दो विकेट पर बनाए 96 रन

सोनिया से की है शादी 
याद हो कि शोएब ने भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा से शादी की है। दोनों की शादी के देश में काफी चर्चाओं का महौल बन गया है। दोनों खिलाड़ियों की शादी ने भारत में काफी विवाद खड़ा किया था। कुछ लोगों ने इस शादी को लेकर नाराजगी भी जताई थी। मगर शादी के बाद भी सोनिया टेनिस भारत की तरफ से खेलती रही हैं। उन्होंने अपने बेहतर खेल से भारत को कई बार  सम्मानित किया है।  

मोदी सरकार ने अघोषित विदेशी संपत्ति की जांच के लिए आयकर विभाग में बनाई न्यू स्पेशल यूनिट

कार रेस के दौरान हुआ हादसा
गौरतलब है कि शोएब मलिक पीपुप्स ड्राफ्ट के एक कार्यक्रम से वापिस आ रहे थे। जिसके बाद यह घटना हुई है। शोएब के हादसे की बात की जानकारी मिलते ही क्रिकेटर आमिर और बाबर आजम भी अपनी स्पोट्स कार से वहां पहुंचे। वहां उन्होंने शोएब की कार का मुआयना किया।  बता दें क्रिकेटर वहाब रियाज और शोएब मलिक के बीच कार रेस के दौरान यह हादसा हुआ था। जिसमें वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए थे। क्रिकेटर के साथ हुए हादसे के बाद कई बड़ी हस्तियों ने उनके स्वस्थ होने पर खुशी जताई है और भगवान का शुक्रिया अदा किया है।  

इस घटना पाकिस्तान नेशनल हाई परफॉरेंस के पास हुई थी। जिसकी जानकारी बाद में मिलते ही कई लोग मौके पर पहुंचे मगर जब तक शोएब सही सलामत वहां से निकल गए थे। उनकी इस खबर के बाद पूरे पाकिस्तान में हलचल मच गई। लोग दूर दूर से उनके सेहत को लेकर चिंता में थे। 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.