Wednesday, May 12, 2021
-->
rajasthan royals team extended support to corona donated so many

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने कोरोना में बढ़ाया मदद का हाथ, किया इतने करोड़ रुपये दान

  • Updated on 4/29/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को कहा कि उसने भारत में कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से प्रभावित लोगों को तुरंत मदद मुहैया कराने के लिए अपने फाउंडेशन के जरिए साढ़े सात करोड़ रुपये जुटाए हैं।

भारत में कोविड-19 संक्रमण के मामलों में काफी इजाफा हुआ है और बुधवार को देश में संक्रमण के तीन लाख 79 हजार 257 नए मामले सामने आए जिससे देश में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या एक करोड़ 83 लाख 76 हजार 524 हो गई।

फ्रेंचाइजी ने बयान में कहा, ‘राजस्थान रॉयल्स को यह घोषणा करते हुए खुशी है कि कोविड-19 वायरस से भारत में प्रभावित लोगों को तुरंत मदद पहुंचाने के लिए कोविड राहत के लिए साढ़े सात करोड़ रुपये का योगदान दिया है।’

फ्रेंचाइजी ने कहा, ‘खिलाड़ियों के साथ मिलकर टीम मालिकों और टीम प्रबंधन ने कोष जुटाया है और राजस्थान रॉयल्स की कल्याणकारी संस्था रॉयल राजस्थान फाउंडेशन (आरआरएफ) और ब्रिटिश एशियाई ट्रस्ट (बीएटी) के साथ काम कर रहे हैं।’

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.