Saturday, Apr 17, 2021
-->
rr, mumbai indian jaspreet bumrah rcb sobhnt

जसप्रीत बुमराह बोले- RCB के खिलाफ ज्यादा बदलाव की जरुरत नहीं

  • Updated on 10/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ अपने पिछले मुकाबले में बड़े लक्ष्य का बचाव करने में नाकाम रहे मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (jaspreet bumrah) ने कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ अगले मैच में टीम के गेंदबाजों को ज्यादा बदलाव करने की जरूरत नहीं है।      

IPL 2020 : धोनी की चेन्नई ने कोहली की RCB को आसानी से हराया

बेन स्टोक्स ने खेली शानदार पारी
बेन स्टोक्स और संजू सैमसन की शानदार पारियों के दम पर राजस्थान ने मुंबई के खिलाफ 196 रन के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया था। बुमराह ने कहा कि हम अब भी बहुत खुश हैं, हमारी सोच अब भी बहुत स्पष्ट हैं और ऐसा कुछ नहीं है कि जिसमें काफी बदलाव की जरूरत हो। यह सिर्फ है कि विरोधी टीम ने उस दिन आप से बेहतर प्रदर्शन किया। आपको बस उनकी तारीफ कर आगे बढऩा होगा।      

IPL 2020 SRHVsKXIP: किंग्स इलेवन पंजाब ने 12 रनों से जीता मैच

बुमराह ने कहा हमारे पास अच्छे गेंदबाज
बुमराह ने कहा कि इस साल हमारे पास अच्छे गेंदबाज है। ट्रेंट बोल्ट, जेम्स पैटिनसन, यहां तक कि (नाथन) कूल्टर-नाइल के साथ भी गेंदबाजी करना हमेशा बहुत अच्छा रहा है, हम बहुत सी चीजों पर चर्चा करते हैं। लक्ष्य का पीछा करते समय मैच के आखिरी ओवर और सुपर ओवर में गेंदबाजी करने के अंतर के बारे में पूछे जाने पर इस तेज गेंदबाज ने कहा, ‘‘ सिर्फ एक तरह से इसमें अंतर करना मुश्किल है लेकिन दोनों अलग-अलग है।      

रविवार को राजस्थान रॉयल्स का सामना होगा मुंबई इंडियंस से

खिलाड़ियों पर निर्भर करता है कैसे निपटते हैं
उन्होंने कहा कि यह अलग-अलग खिलाडियों पर निर्भर करता है कि वे इससे कैसे निपटते है। मैं चीजों को सरल रखने की कोशिश करता हूं। मैं पिच की स्थिति, बाउंड्री की दूरी के साथ कुछ और चीजों को ध्यान में रख कर अपने विकल्पों का चयन करता हूं। टूर्नामेंट के 11 मैचों में 17 विकेट लेने वाले इस गेंदबाज ने कहा कि यह कहना बहुत मुश्किल है कि आपको यॉर्कर करनी चाहिए, आपको बस धीमी गेंदबाजी करनी चाहिए, आपको ज्यादा सक्रिय होना चाहिए। मैं अपने दिमाग में इस चीज को रखता हूं कि विकेट से कैसी मदद मिल रही है। 

 

यहां पढ़ें अन्य महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.