Tuesday, Oct 04, 2022
-->
shahrukh khan kids aryan khan and suhana khan attended pre ipl auction

IPL 2022: ड्रग्स केस के बाद Shah Rukh के बेटे Aryan Khan पहली बार पब्लिकली आए नजर

  • Updated on 2/12/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 से पहले शुक्रवार को प्री-आईपीएल नीलामी ब्रीफिंग का आयोजन किया गया। सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में जेल से रिहा होने के बाद पहली बार पब्लिकली नजर आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARYAN KHAN (@__aryan.fan__)

इस दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान बेंगलुरु गए। आर्यन खान और उनकी बहन सुहाना की फोटो सोशल मीडिया पर वायरलल हो रहीं हैं। दोनों प्रबंधकीय टीम के सदस्यों और कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ वेंकी के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARYAN KHAN (@__aryan.fan__)

कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण के लिए आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती, वेंकटेश अय्यर और सुनील नरेन को बरकरार रखा है। आंद्रे रसेल (12 करोड़), वरुण चक्रवर्ती (8 करोड़), वेंकटेश अय्यर (8 करोड़), सुनील नरेन (6 करोड़)।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARYAN KHAN (@__aryan.fan__)

नाइट राइडर्स के पास 48 करोड़ रुपये बचे हैं और फैंस यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि आईपीएल मेगा नीलामी में किन खिलाड़ियों के लिए उनकी पसंदीदा टीम जा रही है। नीलामी आज सुबह 11:00 बजे से शुरू होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.