Sunday, Apr 18, 2021
-->
strong partnership between rohit sharma and rahane india reaches a strong position sobhnt

रोहित शर्मा और रहाणे के बीच मजबूत साझेदारी, भारत पहुंचा मजबूत स्थिति में

  • Updated on 2/13/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इंग्लैंड (England) के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट में शनिवार को भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। भारत को जहां शुरुआती झटके लगे तो बल्लेबाज रोहित शर्मा के शतक से पारी को आगे बढ़ाने में मदद मिली। बल्लेबाज रोहित शर्मा ने धुंआधार पारी खेली। भारत का स्कोर आज खेल की समाप्ति पर 6 विकेट पर 300 रन पहुंचा। जिसमें रोहित शर्मा ने 161 रन बनाये तो वहीं दूसरे छोड़ पर बल्लेबाजी कर रहे अजिंक्य रहाणे 67 रन बनाये। चौथे विकेट के लिये रोहित और रहाणे के बीच 162 रनों की साझेदारी हुई।

इससे पहले भारत का लंच तक स्कोर 106 रन पर 3 विकेट हो गया था। भारत को इस मैच में अब तक दो बड़े झटके लग चुके हैं। भारत की तरफ से पुजारा- कोहली आउट हो चुके हैं। अच्छी बात यह कि भारत की तरफ से अभी रोहित शर्मा क्रीज पर डटे हुए हैं। भारतीय टीम में तीन बदलाव किये गए हैं और स्पिन गेंदबाजी हरफनमौला अक्षर पटेल टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करेंगे।

रक्षा मामलों की संसदीय समिति पैंगोंग झील-गलवान घाटी का करेंगे दौरा, कांग्रेस नेता भी है सदस्य      

मोहम्मद सिराज को टीम में मिली जगह
सीनियर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम देकर मोहम्मद सिराज को टीम में जगह मिली है । वहीं वाशिंगटन सुंदर की जगह कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव खेलेंगे जो दो साल में उनका पहला टेस्ट होगा । इंग्लैंड टीम में डोम बेस की जगह मोईन अली, जेम्स एंडरसन की जगह स्टुअर्ट ब्रॉड और चोटिल जोफ्रा आर्चर की जगह ओली स्टोन को शामिल किया गया है। विकेटकीपर जोस बटलर की जगह बेन फोक्स ने ली।     

भारत मुफ्त में दे रहा है कोवैक्सीन, फिर भी कोई देश नहीं लेने को तैयार



 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.