Thursday, Dec 02, 2021
-->
taapsee pannu boyfriend seeks help from sports minister minister said- keep your work anjsnt

IT Raid: खेल मंत्री से तापसी के BoyFriend ने मांगी मदद, मंत्री ने कहा- अपने काम से रखो काम

  • Updated on 3/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स ने रेड मारी जिसके बाद अब उनकी मुसीबतें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। ऐसे में तापसी की मदद के लिए विदेशी बैडमिंटन कोच मथायस बो ने आवाज उठाई है।जिस पर खेल मंत्री किरन रिजीजू ने रिएक्ट किया है।

डेनमार्क के बो ने एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी को लेकर रिजीजू से मदद मांगी थी। जिस पर किरण रिजीजू ने कहा कि वो अपने काम से काम रखें। मंत्री ने आगे कहा कि यह मसला उनके अधिकार क्षेत्र का नहीं है।कानून सबसे ऊपर है और हमें उसका पालन करना चाहिए संबंधित मसला आपके और मेरे अधिकार क्षेत्र से बाहर है।

इस वजह से अब नवाजुदीन सिद्दीकी से तलाक नहीं चाहती पत्नी आलिया, पिछले साल लगाए थे गंभीर आरोप

IT ने किया ये दावा
 आपको बता दें कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा दो फिल्म प्रोडक्शन हाउस , दो प्रतिभा प्रबंधन कंपनी और एक मशहूर अभिनेत्री के ठिकानों पर की गई छापेमारी में 650 करोड़ रुपये से अधिक की वित्तीय अनियमित्ताओं का पता चला है। हालांकि, उसने किसी का नाम नहीं लिया। 

तापसी, अनुराग पर छापेमारी, आयकर विभाग का दावा- 650 करोड़ रुपये की गड़बड़ी

मोबइल का डेटा किया गया डिलीट
 इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अफसरों ने अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू का बयान दर्ज किया। साथ ही विभाग ने कुछ लॉकर्स पर पाबंदी भी लगाई। साथ ही ये खबर भी सामने आई कि तापसी, अनुराग समेत कई लोगों ने अपने मोबाइल फोन से डेटा डिलीट किया है। कहा ये जा रहा है कि अगर कोई संदिग्ध डेटा नहीं था तो उसे डिलीट क्यों किया। देर रात तक अनुराग और तापसी से पूछताछ की गई। यही नहीं इलेक्ट्रॉनिक उपकरण भी जब्त कर लिए गए। उनके लैपटॉप और फोन को फॉरेंसिक लैब भेज दिया गया है। 

कोरोना काल में आपदा को अवसर में बदलने की कहानी है 'जीने की उम्मीद तुमसे ही'

इन लोगों के ठिकानों पर हुई छापेमारी
इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने मुंबई और पुणे में 28 ठिकानों पर छापेमारी की, जो अभी तक जारी है। इनकम टैक्स के अनुसार हेरफेर से संबंधित साक्ष्य, प्रोडक्शन हाउस के शेयर लेन-देन सहित लगभग 350 करोड़ का हेरफेर अब तक सामने आ चुका है। आगे की जांच की जा रही है। तापसी पन्नू के पास से 5 करोड़ नकद कैश बरामद हुआ है। इसके अलावा अनुराग कश्यप की जांच में 20 करोड़ रुपये के फर्जी खर्च भी पाए गए।बता दें कि इनकम टैक्स विभाग ने ये छापीमारी टैक्स चोरी के मामले में अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, विकास बहल और मधु मंटेना समेत ‘फैंटम फिल्म्स’ से जुड़े लोगों पर की है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.