Tuesday, May 17, 2022
-->
this-girl-predict-winner-and-man-of-the-match-for-ipl-2018

IPL 2018: डेढ़ महीने पहले ही इस लड़की ने बताया था विनर और मैन ऑफ द मैच का नाम

  • Updated on 5/30/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आईपीएल 2018 हाल ही में खत्म हुआ है। दो साल बाद वापसी कर रही टीम चेन्नई सुपर किंग्स इस बार की विजेता टीम रही। टीम महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में बहुत बढ़िया तरीके से आईपीएल में लौट कर आई है। चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल फाइनल में 8 विकेट से हराया था। इस मैच के मैन ऑफ द मैच शेन वॉटसन बने थे। उन्होंने नाबाद 57 गेंदों में 117 रन बनाए थे। 

ब्रेट ली की सरकार से दरख्वास्त, नवजातों के लिये सुनने की क्षमता की जांच करें अनिवार्य

इसमें अहम बात ये है कि एक लड़की ने इस बारे में डेढ़ महीने पहले ही बता दिया था। लड़की ने ट्वीट करके पहले ही इस बात की जानकारी दे देती थी कौन सी टीम इस बार जीतेगी और कौन मैन ऑफ द मैच बनेगा। लड़की ने ये ट्वीट 15 अप्रैल को किया था। जबकि आईपीएल का फाइनल मैच 27 मई को हुआ था। 

जानिए धोनी की वो खासियत जो बनाती है उन्हें बाकी खिलाड़ियों से अलग

बता दें कि स्किन डॉक्टर नाम से एक ट्विटर अकाउंट है। उस अकाउंट से ट्वीट करके पूछा गया था कि इस बार आईपीएल में कौन जीतेगा, कौन रनरअप रहेगा और कौन मैन ऑफ द मैच रहेगा? इन्हीं सवालों के जवाब अंगुर स्टार्क नाम के अकाउंट से ट्वीट किए गए। उसमें कहा गया कि सीएसके जीतेगी, हैदराबाद रनर अप होगी और वॉटसन मैन ऑफ द मैच होगा। 

जैसा उस ट्वीट में लिखा हुआ था वैसा ही 27 मई को होने वाले फाईनल में हुआ। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स तीसरी बार आईपीएल चैंपियन बनी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.