Sunday, Oct 02, 2022
-->

सचिन और जाकिर हुसैन की ये जुगलबंदी देखकर आप जरूर कहेंगे, वाह उस्ताद वाह...

  • Updated on 1/13/2017

Navodayatimesनई दिल्ली(टीम डिजिटल)। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और तबले के भगवान कहे जाने वाले उस्ताद जाकिर हुसैन ने साथ मिलकर ऐसा करनामा किया है जिसको कोई नहीं भूल सकता है।

भारत रत्न सचिन तेंदुलकर और महान तबला वादक जाकिर हुसैन साहब  जिन्होंने एक साथ मंच पर आकर ही केवल लोगों को सरप्राइज नहीं किया बल्कि स्टेज पर साजों की जुगलबंदी करके अपने चाहनेवालों को मजबूर कर दिया कि वो अब उन्हें पहले से और ज्यादा इश्क करना शुरू कर दें।

शामली में हथियारों की अवैध फैक्ट्री का भंडाफोड़, मिले 203 हथियार

दरअसल , हाल ही में इन दोनों सितारों ने एक साथ मुंबई के एक म्यूजिकल शो में शिरकत की, जहां सचिन ने हुसैन साहब के साथ जुगलबंदी की। हालांकि सचिन ने जो साज बजाया वो तबला नहीं था बल्कि कोई और वाद्ययंत्र था। सचिन जब पहला पर अपना हाथ अजमा रहे थे उस समय वह काफी खुश भी नजर आए।

वहीं, दोनों सितारों का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।सचिन ने जाकिर हुसैन की तारीफ करते हुए ट्विटर पर खुद अपना जुगलबंदी वाला वीडियो शेयर किया है, सचिन ने तबलावादक जाकिर को धन्यवाद देते हुए लिखा है कि ये पल हमेशा मेरे दिल के काफी करीब रहेगा, शुक्रिया जाकिर भाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.