Tuesday, Oct 04, 2022
-->
yuvraj-guides-stuart-broad-to-chahal-in-ipl-session-12

जब युवराज ने जड़े लगातार छक्के, चहल को आई स्टुअर्ट ब्रॉड की याद- हुआ दिलचस्प खुलासा

  • Updated on 3/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रायल चैलेंजर बेंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मुकाबले में एक पल के लिए 2007 के टी-20 विश्वकप में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले की याद ताजा कर दी। जब युवराज सिंह ने स्पिनर युजवेंद्र चहल ने ओवर की शुरुआती तीन गेंदों पर छक्के लगाए तो उन्हें स्टुअर्ट ब्रॉड की याद आ गई।

मैच के बाद चहल ने कहा कि दिग्गज युवराज सिंह ने जब उनके ओवर में तीन छक्कें लगाये तो वह इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के जैसा महसूस कर रहे थे। आईपीएल में मुंबई इंडियन्स के लिए खेलने वाले युवराज ने बृहस्पतिवार को यहां रायल चैलेंजर बेंगलोर के खिलाफ पारी के 14वें ओवर में चहल की गेंद पर लगातार तीन छक्के लगाये।

#RCBvMI: रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने बेंगलोर को हराया, बेकार गई डिविलियर्स की तूफानी पारी

चहल ने युवराज द्वारा ब्रॉड के ओवर में छह छक्के जडऩे की ओर इशारा करते हुए कहा,  मैं उनके सामने स्टुअर्ट ब्रॉड जैसा महसूस कर रहा था। चहल ने हालांकि ओवर की चौथी गेंद पर मोहम्मद सिराज के हाथों कैच कराकर युवराज की पारी का अंत किया। युवराज ने 12 गेंद में 23 रन बनाये। युवराज ने डरबन में 19 सितंबर 2007 को टी20 वल्र्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में छह छक्के जड़े थे।

हार के बाद भड़के कोहली, कहा- अंपायरों को आंखें खुली रखनी चाहिए, क्लब क्रिकेट नहीं है IPL

 हार्दिक पंड्या की आखिरी क्षणों की आक्रामक बल्लेबाजी और जसप्रीत बुमराह की डेथ ओवरों में कसी हुई गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने गुरुवार को यहां रायल चैलेंजर्स बेंगलोर को छह रन से हराकर आईपीएल 2019 में अपना खाता खोला। बेंगलोर के सामने 188 रन का लक्ष्य था, लेकिन बुमराह ने 20 रन के एवज में तीन विकेट लेकर उसकी पहली जीत दर्ज करने की उम्मीदों पर पानी फेरा। 

दराबाद और राजस्थान के बीच मुकाबला आज, दोनों टीमों को जीत की दरकरार

विराट कोहली ने 32 गेंदों पर 46 रन और पार्थिव पटेल ने 22 गेंदों पर 31 रन का योगदान दिया लेकिन वह डिविलियर्स थे जिन्होंने शुरू में मिले जीवनदान का फायदा उठाकर 41 गेंदों पर चार चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 70 रन की पारी खेली लेकिन इसके बावजूद बेंगलोर पांच विकेट पर 181 रन ही बना पाया।  इससे पहले युजवेंद्र चहल ने 38 रन देकर चार विकेट लिये। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.