Tuesday, Sep 25, 2018

दो हादसों में बैंक मैनेजर सहित युवक की मौत, 5 घायल

  • Updated on 4/16/2018

नई टिहरी/ब्यूरो। ऋषिकेश-चंबा राष्ट्रीय राजमार्ग पर ताछला के निकट कार गहरी खाई में गिरने से नई टिहरी सिंडीकेट बैंक के मैनेजर की मौत हो गई। जबकि कार में सवार लीड बैंक नई टिहरी का एक कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को श्रीदेव सुमन अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया।
 
सोमवार को कार संख्या यूके 07 बीएक्स-7682 देहरादून से नई टिहरी आ रही थी। करीब साढ़े नौ बजे ताछला के निकट कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से गहरी खाई में जा गिरी। दुर्घटना में नई टिहरी सिंडिकेट बैंक मैनेजर पद पर कार्यरत हिमांशु बर्तवाल (27) पुत्र भजन सिंह निवासी बंजरावाला देहरादून की मौके पर ही मौत हो गई। 

महिला पॉलीटेक्निक विवाद पर सामाजिक संगठनों ने भरी हुंकार, छात्राओं का भविष्य नहीं होने देंगे बरबाद

जबकि कार चला रहे लीड़ बैंक नई टिहरी में कार्यरत सौरभ गौनियाल (35) पुत्र सतीश चंद्र निवासी शांति विहार अजबपुर घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर थाना प्रभारी आरके सकलानी, जाजल चौकी प्रभारी राजेंद्र असवाल और 108 एंबुलेंस वैन मौके पर पहुंची। रेस्क्यू कर घायल और मृतक को खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। 

दुर्घटना का कारण चलती कार का बंद होकर खाई में जा गिरना बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि बैंक मैनेजर बर्तवाल मूलत: रुद्रप्रयाग जिले के दड़ाकोटी गांव के रहने वाले थे। उनके निधन पर नई टिहरी के लोगों ने शोक जताया है। देहरादून बैंक एसोसिएशन के अध्यक्ष जगमोहन मेंहदीरत्ता ने हिमांशु बर्तवाल की मृत्यु पर दु:ख व्यक्त किया।

चारधाम यात्रा पर आ रहे हैं, उत्तराखंड के ATM कैशविहीन, जेब में डालकर चलिए नोट

उधर, बोराणी मोटर मार्ग पर सोमवार शाम एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें एक युवक मौत हो गई। चार अन्य लोग घायल हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी घायल स्थानीय बताए जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.