Wednesday, Apr 08, 2020
congress-first-sets-fire-and-then-drama-to-get-control-over-it-claims-vij

कांग्रेस का काम पहले आग लगाना, फिर बुझाने का नाटक करना: विज

  • Updated on 2/28/2020

नई दिल्ली /टीम डिजटल। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस नेताओं का काम पहले आग लगाना और बाद में उसको बुझाने का असफल नाटक करना है। विज ने दिल्ली दंगों को सोची-समझी साजिश बताते हुए कहा कि दिल्ली का धरना एक साजिश और पूर्व नियोजित कार्यक्रम था।

विंटेज कारें चालू होते ही हुई फुस्स, कैसे होगा भारत भ्रमण ?

ये एक दूसरे पर दोषारोपण का वक्त नहीं
दिल्ली में हो रही हिंसक घटनाओं पर सोनिया गांधी द्वारा गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग करने और इस मामले में प्रधानमंत्री मोदी को जिम्मेदार ठहराने के बयान पर विज ने कहा कि यह समय एक-दूसरे पर दोषारोपण का नहीं है। इस समय सभी को शांत करना चाहिए ताकि ङ्क्षहसा बंद हो सके क्योंकि डैमोक्रेसी में ङ्क्षहसा का कोई रास्ता नहीं रहा।

मुख्यमंत्री व गृहमंत्री ईमानदार इसलिए घोटाले की जांच व कार्रवाई होगी : बलराज कुंडू

हम बोलेगा तो बोलोगे की बोलता है :विज
विधानसभा की पै्रस गैलरी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए विज ने स्पष्ट किया कि पहला काम इस हिंसा को बंद करने का है, लेकिन इस पूरे मामले में किसने क्या किया है सब जनता के सामने है और जनता के सामने लाया जाएगा। विज ने कहा कि कांग्रेस को ऐसी बातें नहीं करनी चाहिएं क्योंकि अगर हम बोलेंगे तो और भी बहुत-सी बातें खुलेंगी कि किसने इस आंदोलन को भड़काया, किस-किस ने इस आंदोलन के पक्ष में बयान दिए, किस आंदोलन में किसने उन्हें बिठाकर बिरयानी खिलाई, ये सारी बातें बीच में आएंगी।

Exclusive Interview: सुभाष बराला ने पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर को दी क्लीन चिट

गृह मंत्री विज ने दिल्ली हिंसा पर कांग्रेस को दी नसीहत
लेकिन इस सबके बीच एक बात तय है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने शाहीन बाग जाकर आंदोलनकारियों को समझाने की कोशिश नहीं की और अगर उन्होंने अपना दायित्व निभाया होता तो इस समस्या का समाधान हो सकता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.