Tuesday, Aug 21, 2018

दरिंदगी: दिव्यांग को रस्सी से बांधकर दबंगों ने पीटा, बनाया वारदात का वीडियो

  • Updated on 3/12/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव में बेहद घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है। जहां एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर दो दलित युवकों पर चोरी का इलजाम लगाते हुए उन्हें बंधक बना लिया। इतना ही नहीं दबंगों ने दोनों के हाथ बांधकर उन्हें लटका दिया और बुरी तरह से पीटना शुरु कर दिया। दबंगों ने इस दौरान उनके मुंह में कपड़ा ठूंस हुआ था और दिव्यांग युवक के बाएं हाथ का अंगूठा भी काट दिया। उसी समय एक आरोपित इस दरिंदगी का वीडियो बनाने में लगा हुआ था। 

शर्मनाक: जुर्म होने के बावजूद भी डॉक्टर कर रहा था ये क्राइम, प्रशासन ने दबोचा

वहीं, इस पूरे मामले को लेकर दलित दिव्यांग ने थाने में तहरीर देकर तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। इस मामले में फिलहाल पुलिस ने अपनी जांच करना शुरु कर दी है। देवली गांव निवासी युवती के घर से कुछ दिन पहले एक पर्स चोरी हो गया था। 

इसी अपराध के शक में उसके रिश्ते के भाई और गांव ढाना के रहने वाले कपिल ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। आरोप है कि कपिल ने शनिवार के दिन दोपहर को दिव्यांग अनिल और उसके पड़ोसी रोहित को बांधक बना लिया था। इसके बाद उसने साथी भरत और नूतन के साथ मिलकर पहले तो दोनों के हाथ रस्सी से बांध दिए फिर उसे छत से लटका कर पिटना शुरु कर दिया। साथ ही चीख निकलने पर उनके मुंह में कपड़ा भी ठूंस दिया गया।

देश के 36% सांसद- विधायकों के खिलाफ आपराधिक मामले, नं. वन है ये राज्य

साथ ही जब अनिल ने शोर मचाना शुरु कर किया तो आरोपितों ने उनके बाएं हाथ का अंगूठा भी काट दिया। देर शाम तक वह जब घर नहीं पहुंचा तो परिजन ने पुलिस को उसके अपहरण की जानकारी दी। वहीं, बताया जा रहा है कि रस्सी से दोनों युवकों के हाथ में काफी घाव हो गया है और पिटाई के चलते उनके पूरे शरीर  पर नील के निशान पड़ गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.