Tuesday, Sep 25, 2018

पतंजलि फूड पार्क में सामने आया 12 लाख का डीजल घोटाला, UP के 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

  • Updated on 4/15/2018

हरिद्वार/ब्यूरो। बाबा रामदेव की पदार्थ स्थित फैक्ट्री पतंजलि फूड पार्क में तेल घोटाले का खुलासा हुआ है। फैक्ट्री में ही काम करने वाले उत्तर प्रदेश निवासी चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। करीब 12.30  लाख रुपये के तेल गबन का मामला सामने आया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उत्तराखंड: GST से बचने और मनमाने दाम वसूलने को पक्का बिल नहीं दे रहे पुस्तक विक्रेता

बताते चलें कि हरिद्वार लक्सर रोड पर बाबा रामदेव का पतंजलि फूड पार्क है। फेरुपुर चौकी में कंपनी के परिवहन शाखा के प्रभारी अरुण सिंह ने तहरीर देकर बताया कि फैक्ट्री में काम करने वाले कल्याण सिंह, महेश कुमार, हरबिलास और अखिलेश सिंह ने डीजल मामले में घपला किया है। कंपनी के डीजल स्टॉक रजिस्टर की जांच करने पर मामला सामने आया। 

टिहरी में अनियंत्रित कार खाई में गिरी, कार चालक जीआरपी सिपाही की मौत, तीन घायल

मामले में उन्होंने फर्रुखाबाद निवासी चारों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर के मुताबिक, तकरीबन 12.30 लाख रुपये के डीजल का घपला सामने आया है। पथरी थाना प्रभारी दीपक कठैत ने बताया कि फेरुपुर चौकी में मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.